ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अमित शाह के रात्रिभोज में शामिल हुए 36 दल, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर फिर जताया भरोसा
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2019 10:46:09 AM
अमित शाह के रात्रिभोज में शामिल हुए 36 दल, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर फिर जताया भरोसा

नई दिल्ली। एग्जिट पोल में एनडीए को बहुमत मिलने के अनुमान के बीच बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने डिनर डिप्‍लोमेसी के तहत सभी सहयोगी दलों के नेताओं को आमंत्रित किया. इसमें एनडीए के 36 घटक दलों ने शिरकत की। इसमें शामिल होने के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात को कुछ प्रमुख मंत्रालयों के खास अधिकारियों के साथ बैठक की।

 

सूत्रों ने यह जानकारी दी। बैठक के एजेंडा पर आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है। यह बैठक लोकसभा चुनाव के 23 मई को आने वाले नतीजों से पहले हुई है.

 
पार्टी मुख्यालय में गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, खाद्य मंत्री रामविलास पासवान और खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। यहां सभी सहयोगी दलों की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मानित भी किया गया। होटल अशोक में आयोजित डिनर बैठक में शिरोमणि अकाली दल के नेता पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल, बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीसामी तथा एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान, शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे शामिल हुए।
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये डिनर पार्टी दिल्ली के अशोका होटल में हुई। मेहमानों की खातिरदारी के लिए बेहतर से बेहतर इंतजाम किए गए। मेन्यू में हर एनडीए सहयोगी की मनपसंद चीज़ को शामिल किया गया। करीब 35 अलग-अलग तरह के व्यंजन परोसे गए। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि अमित शाह के डिनर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिट्टी-चोखा और सत्तू भी परोसा गया! वही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के लिए खासतौर पर महाराष्ट्रियन डिशेज़ बनाई गयी। इसमें पूरनपोली भी शामिल है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS