ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
अमित शाह ने एनडीए नेताओं को डिनर पर बुलाया, प्रधानमंत्री मोदी भी रहेंगे मौजूद
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2019 11:07:40 AM
अमित शाह ने एनडीए नेताओं को डिनर पर बुलाया, प्रधानमंत्री मोदी भी रहेंगे मौजूद

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में 300 से ज्यादा सीटें जीतने के भरोसे के साथ भाजपा ने एनडीए को और मजबूत करने व अगली सरकार के गठन की तैयारी शुरू कर दी है। 

 
दिल्ली में आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एनडीए दलों की बैठक बुलाई है। इसके साथ ही भाजपा बीजद, टीआरएस और वाइएसआर कांग्रेस के संपर्क में भी है। जरूरत पड़ने पर इनका सहयोग लिया जा सकता है।
 
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ओर से आज शाम भोज का आयोजन किया गया है। इस भोज में एनडीए के घटक दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है। सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस भोज में शिरकत करेंगे। बताया जा रहा है कि यह डिनर दिल्ली के अशोका होटल में आयोजित की गई है।
 
इससे पहले भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा के शीर्ष नेताओं की बैठक होगी। इस बैठक में मोदी के अलावा  बिहार के सीएम नीतीश कुमार, तमिलनाडु के सीएम के पलानीसामी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान भी मौजूद रहेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS