ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी की पांच सालों में पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले-पूर्ण बहुमत के साथ फिर बनेगी भाजपा की सरकार
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2019 7:03:24 PM
प्रधानमंत्री मोदी की पांच सालों में पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले-पूर्ण बहुमत के साथ फिर बनेगी भाजपा की सरकार

नई दिल्ली। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री मोदी ने प्रेस कांन्फ्रेंस में कहा कि भाजपा सरकार फिर से बनने जा रही है। पांच साल में यह पहली बार हुआ है जब शाह और मोदी एक साथ प्रेस कांन्फ्रेंस कर रहे हैं। मोदी ने प्रेस कांन्फ्रेंस में कहा कि जब मैं चुनाव के लिए निकला और मन बनाकर निकला था और अपने को उसी धार पर रखा। मैंने देशवासियों को कहा था कि 5 साल मुझे देश ने जो आशीर्वाद दिया उसके लिए मैं धन्यवाद देने आया हूं। अनेक उतार-चढ़ाव आए, लेकिन देश साथ रहा। मेरे लिए चुनाव जनता को धन्यवाद ज्ञापन था।

 
मोदी ने कहा कि देश में एक बार फिर से पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। पूर्ण बहुमत वाली सरकार पांच साल पूरे करके दोबारा जीतकर आए ये शायद देश में बहुत लंबे अर्से के बाद हो रहा है। ये अपने आप में बड़ी बात है। मोदी ने कहा कि 16 मई को पिछली बार रिजल्ट आया था और 17 मई को एक दुर्घटना हुई थी, 17 मई को सट्टाखोरों को मोदी की हाजिरी का बड़ा नुकसान हुआ था। सट्टा लगाने वाले जब सब डूब गए थे, यानी ईमानदारी की शुरुआत 17 मई को हो गई थी।
 
वहीं प्रेस कांन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा सरकार फिर से बनने जा रही है। पांच साल में यह पहली बार हुआ है जब शाह और मोदी एक साथ प्रेस कांन्फ्रेंस कर रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा प्रेस कांन्फ्रेंस में नरेंद्र मोदी का मौजूद रहना आनंद की बात है।
 
अमित शाह ने कहा कि हमारी सरकार 5 साल में 133 योजनाएं लेकर आए हैं। इस चुनाव में जनता हमसे आगे रही है। ये चुनाव आजादी के बाद के चुनाव में बीजेपी की दृष्टि से सबसे ज्यादा मेहनत करने वाला, सबसे विस्तृत चुनाव अभियान रहा है। इस चुनाव में हमारे अनुभव के अनुसार जनता हमसे आगे-आगे रही है। मोदी सरकार फिर से बनाने के लिए जनता का उत्साह बीजेपी से भी आगे रहा है। ये पहला ऐसा चुनाव है जहां विपक्ष की ओर से महंगाई और भ्रष्टाचार चुनाव के मुद्दे नहीं थे। बहुत समय बाद देश की जनता ने ऐसा चुनाव देखा जिसमें ये मुद्दे गायब थे।
 
अमित शाह ने कहा कि हमने हर चुनाव में बड़ी सफलता हासिल की है। हमारी सरकार ने 50 करोड़ गरीबों के जीवन स्तर को उठाया है। मोदी ने हर योजना पर कड़ी नजर रखी है। अमित शाह ने कहा कि बहुदलीय व्यवस्था देश को आगे ले जा सकता है। हम किसानों के लिए भी कई लाभकारी योजनाएं लाए हैं। अमित शाह ने कहा कि हमने देश की अर्थव्यवस्था को पांच सालों में आगे रखा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS