ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मऊ में पीएम मोदी ने सपा-बसपा पर साधा निशाना, कहा- बुआ-बबुआ ने अपने लिए बनवाए आलीशान बंगले, गरीबों से हुए दूर
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2019 12:52:55 PM
मऊ में पीएम मोदी ने सपा-बसपा पर साधा निशाना, कहा- बुआ-बबुआ ने अपने लिए बनवाए आलीशान बंगले, गरीबों से हुए दूर

मऊ। लोकसभा चुनाव 2019 में आखिरी चरण में पूर्वी उत्तर प्रदेश में भाजपा के माहौल को और मजबूत करने भाजपा के सुपर स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री मोदी मऊ पहुंचे। यहां पर पीएम मोदी ने सांसद हरि नारायण राजभर के समर्थन में भाजपा विजय संकल्प रैली में महागठबंधन के साथ कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला।

 
यहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर गरीब जनता से दूर होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के लिए काम करती है, जबकि बुआ-बबुआ गरीबों से कोसों दूर हैं। बुआ-बबुआ ने आलीशान बंगले बनवाए और गरीबों से दूर हो गए। 
 
 
उन्होंने वाराणसी-गोरखपुर नेशनल हाइवे के किनारे सिविल लाइंस भुजौटी में आयोजित जनसभा में कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा बसपा ने जाति के आधार पर एक अवसरवादी गठबंधन किया। लखनऊ में एसी कमरों में बैठकर तो डील हो गई, लेकिन जमीन से कटे हुए ये नेता अपने कार्यकर्ताओं को भूल गए। इन लोगों के कुछ जातियों को अपना गुलाम समझ लिया था, 2014 में पहली बार समझने और 2017 में दूसरी बार समझाने के बाद उत्तर प्रदेश के लोग 2019 में अच्छे से समझाने जा रहे हैं कि जातियां किसी की गुलाम नहीं हैं।
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि जो महामिलावटी महीने भर पहले तक मोदी हटाओ का राग अलाप रहे थे, वो आज बौखलाए हैं। उनकी पराजय पर देश ने मुहर लगा दी है। उत्तर प्रदेश ने तो इनका सारा गुणा गणित ही बिगाड़ दिया है। मोदी हटाओ का नारा तो महामिलावटियों का बहाना था। असल में इन्हें अपने अपने भ्रष्टाचार के पाप को छिपाना था, इसलिए ये कोशिश कर रहे हैं कि देश में जैसे-तैसे खिचड़ी सरकार बन जाए। ये एक मजबूर सरकार चाहते थे, जिसे वो अपनी जरूरत के हिसाब से ब्लैकमेल कर सकें। 
 
मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर होते हुए कहा कि वह मोदी को अपना प्रधानमंत्री नहीं मानती हैं। ममता बनर्जी तो पाकिस्तान के पीएम को अपना प्रधानमंत्री मानती हैं। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों का वश चले तो मेरा भी हेलीकॉप्टर बंगाल में ना उतरने दे। आज मैं जनसभा करने पश्चिम बंगाल में जा रहा हूं, देखता हूं कि दीदी आज क्या करती हैं। 
 
इससे पहले वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरने के बाद पीएम मोदी तीन हेलिकॉप्टर के बेड़े के साथ मऊ पहुंचे। वाराणसी एयरपोर्ट पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ व भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने पीएम मोदी का स्वागत किया। मऊ में 19 मई को मतदान होना है। भाजपा के हरि नारायण राजभर के मुकाबले यहां कांग्रेस के बालकृष्ण तथा गठबंधन से बसपा के अतुल राय प्रत्याशी हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS