ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
राष्ट्रीय
गठंबधन उम्मीदवार अतुल राय को राहत नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से किया इनकार
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2019 3:30:18 PM
गठंबधन उम्मीदवार अतुल राय को राहत नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से किया इनकार

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के घोसी लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार अतुल राय ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उनके खिलाफ 1 मई को रेप का एक केस दर्ज किया गया है जिसमें उन्होंने अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। सुप्रीम कोर्ट उनकी याचिका पर 17 मई को सुनवाई करेगा।

 
अतुल राय ने अपनी याचिका में सुप्रीम कोर्ट से आम चुनाव के खत्म होने यानि 23 मई तक गिरफ्तारी पर रोक की मांग की है। रेप के मामले में वे फरार चल रहे हैं। अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए अतुल राय ने इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। लेकिन इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी थी। उसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाराणसी की एक पूर्व छात्रा ने अतुल राय पर रेप का आरोप लगाया है। छात्रा के मुताबिक राय अपनी पत्नी से मिलाने के बहाने उसे अपने घर ले गए और उसका यौन शोषण किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS