ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
ममता मीम मामला: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- प्रियंका शर्मा को दे सकते हैं बेल लेकिन उन्हें मांगनी होगी माफी
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2019 12:26:45 PM
ममता मीम मामला: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- प्रियंका शर्मा को दे सकते हैं बेल लेकिन उन्हें मांगनी होगी माफी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर मीम बनाने के बाद गिरफ्तार हुईं भाजपा की युवा इकाई की समन्वयक प्रियंका शर्मा को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि हम उन्हें जमानत दे सकते हैं लेकिन उन्हें माफी मांगनी होगी। बता दें कि प्रियंका शर्मा ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। शनिवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी संबंधित एक मीम शेयर करने के बाद प्रियंका शर्मा को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 
प्रियंका ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल जमानत की मांग की थी जिस पर जस्टिस इंद्रा बनर्जी और जस्टिस संजीव खन्ना सुनवाई के लिए तैयार हो गए। सुप्रीम कोर्ट की पीठ ने कहा है कि वह बीजेपी युवा इकाई की कार्यकर्ता की जमानत याचिका पर मंगलवार को सुनवाई करेंगे। 
 
ज्ञात हो कि प्रियंका ने अपने फेसबुक पेज पर 9 मई को एक मीम शेयर किया था, जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के हालिया मेट गाला लुक वाली फोटो में छेड़छाड़ कर तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी का चेहरा लगा दिया गया था। इस मीम को लेकर ममता ने पश्चिम बंगाल पुलिस की साइबर सेल में प्रियंका शर्मा के खिलाफ शिकायत दी थी। 
 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत में कहा गया, '..प्रियंका ने न केवल हमारी माननीय मुख्यमंत्री को अपमानित करने की कोशिश की बल्कि वह अपनी फेसबुक पोस्ट से बंगाल की हमारी संस्कृति को भी जलील करने की कोशिश कर रही हैं, जो साइबर अपराध है।'
 
तृणमूल सुप्रीमो के कथित अपमान की वजह से गिरफ्तार की गईं प्रियंका शर्मा की मां ने रविवार को आरोप लगाया कि बेटी की गिरफ्तारी तृणमूल कांग्रेस के आदेश पर हुई है, क्योंकि वह भाजपा के लिए काम करती है। उन्होंने कहा, 'यह सब एक बड़ी साजिश का हिस्सा है...उसके जेल में होने की हकीकत ने हमारी चिंताएं बढ़ा दी हैं।' वहीं भाई ने प्रियंका से न मिलने देने का आरोप लगाया। हालांकि बाद में दबाव डालने पर अधिकारियों ने उन्हें मिलने दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS