ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
फतेहाबाद में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा- 'महाठगों को जेल के दरवाजे तक ले आया हूं, अंदर पहुंचाकर रहूंगा'
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2019 2:59:27 PM
फतेहाबाद में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा- 'महाठगों को जेल के दरवाजे तक ले आया हूं, अंदर पहुंचाकर रहूंगा'

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फतेहाबाद रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस सरकारों ने किसानों की जमीनें हथियाने का खेल खेला। रैली में पीएम ने हिसार और सिरसा में जीत का दावा किया है। उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा निशाना साधते हुए कहा कि आपका चौकीदार इन महाठगों को जेल तक पहुंचाएगा। 

 
ये हैं पीएम मोदी के भाषण के बड़ी बातें
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा हरियाणा की वीर माताएं वीर सपूतों को जन्म देती हैं और उन पर पूरे देश को नाज़ है। उन पर हमें नाज है। कांग्रेस कह रही है कि अगर दिल्ली में उसकी सरकार बनी, तो 72 हजार रुपये सलाना दिए जाएंगे। देशद्रोह का कानून भी हटाए जाने की बात की जा रही है। ऐसे होने से दुश्मनों को खुली छूट मिल जाएगी।
 
जब हमने वन रैंक वन पेंशन लागू किया तबसे अब तक हमने 35 हज़ार करोड़ रुपये सैनिकों और उनके परिवारों को दिया है।
 
पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा में शहीदों के लिए वार मेमोरियल नहीं बनाया। कभी शहीदों के परिवारों के लिए कुछ नहीं किया। पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने तो किसानों की जमीन पर भी भ्रष्टाचार की खेती की है और सबूत लोगों के सामने है।
 
हरियाणा में जब कांग्रेस की सरकार थी, तब कौड़ियों के भाव पर किसानों की जमीन हड़पने का खेल खेला गया और ये चौकीदार उन्हें कोर्ट तक ले गया। आज वे जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं। कोर्ट में एड़िया रगड़ रहे हैं।
 
ऐसी पार्टी देश को क्या चलाएगी। कांग्रेस के राज में लोगों को रोना ही पड़ा है। न कभी मुआवजा मिला, न कोई विकास हुआ। न जवानों को मान मिला, न पुलिस को सम्मान मिला।
 
पीएम ने कहा कि आतंकियों का सरगना मसूद अजहर वैश्विक आतंकी घोषित हो चुका है। कांग्रेस सरकार आज तक ये काम नहीं करवा पाई, क्योंकि नीयत नहीं थी। साफ नीति नहीं थी।
 
पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में जो नई सरकार अपने बनाई, उसने अपनी बाजुएं खोल दीं और दुश्मनों को उनके घर में घुसकर मारा। पहले जमीन से गए और फिर दूसरी बार आसमान से गए।
 
पीएम ने कहा कि देश में पांच फेज की वोटिंग हो चुकी है और स्थिति पूरी तरह साफ हो चुकी है। 23 मई को जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो पता चला जाएगा कि एक बार फिर कमल खिल गया है। कांग्रेस को उसका आइना नजर आ जाएगा।
 
उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे गुरुओं और गुरुद्वारों की धरती पर आप लोगों के बीच आने का अवसर मिला. मैं सभी संतों को नमन करता हूं।
 
रैली स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात रहे। फतेहाबाद में रैली करके पीएम मोदी सिरसा और हिसार में बीजेपी के प्रत्याशियों को जिताने के लिए लोगों से अपील की। इन दोनों सीटों पर आज तक बीजेपी लोकसभा चुनाव नहीं जीती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS