ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
ममता पर जमकर बरसे शाह, कहा- 'राम का नाम भारत में नहीं, तो क्या पाकिस्तान में लेंगे'
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2019 5:00:41 PM
ममता पर जमकर बरसे शाह, कहा- 'राम का नाम भारत में नहीं, तो क्या पाकिस्तान में लेंगे'

कोलकाता। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कहा कि मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि दीदी अगर हम श्री राम का नाम भारत में नहीं लेंगे तो पाकिस्तान में लेंगे क्या? उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश के लिए मोदी जी ने जो काम किया उसके लिए लड़ा जा रहा है। लेकिन बंगाल में ये चुनाव लोकतंत्र की बहाली और ममता दीदी की सत्ता से मुक्त करने के लिए लड़ा जा रहा है। इस दौरान अमित शाह ने रैली में मौजूद लोगों से जय श्री राम के नारे भी लगवाए। उन्होंने कहा कि ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है कर लीजिए। 

 
अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए जय श्री राम बोलने पर गिरफ्तार करने की चुनौती दी है। यहां भाजपा अध्यक्ष ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह तीन दिन से देख रहे हैं कि बंगाल में जय श्री राम बोलने पर ममता दीदी को ऐतराज हो रहा है। मगर हमे जय श्री राम का नारा लगाने से कोई नहीं रोक सकता। 
 
पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी द्वारा जबरदस्ती उर्दू थोपने का आरोप लगाते हुए अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी, आप हमें भारत में जय श्री राम ’का जाप करने से क्यों रोकना चाहती हैं? श्री राम प्रत्येक भारतीय की मूर्ति हैं, वे भारत की संस्कृति और लोकाचार में विद्यमान हैं। हमें उसकी पूजा करने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि इस्लामपुर के अंदर उर्दू शिक्षकों की भर्ती के लिए हंगामा हुआ, वहां के बच्चों ने कहा कि हमे बंगाली में पढ़ना है। लेकिन ममता ने कहा की आपको उर्दू में ही पढ़ना होगा, जब बच्चों ने विरोध किया तो दो बच्चों राजेश सरकार और तापस बर्मन के सीने में गोली मार दी गई।
 
इस दौरान अमित शाह ने ममता बनर्जी पर देश की संवैधानिक व्यवस्थाओं का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ममता दीदी कहती है कि मैं मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं मानती। ममता दीदी आप देश के संविधान पर विश्वास करती हैं या नहीं? आपके न मानने से कुछ नहीं होगा। मोदी जी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। 
 
मेदिनीपुर के घटाल लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस भारती घोष के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि घटाल वालों आप मेरे साथ संघर्ष करने के लिए तैयार हो ना? मेरे साथ बोलिये- जय श्री राम, जय जय श्री राम। ममता दीदी अब आपसे जो बन पड़ता है कर लीजिये, जो धारा लगानी है लगा दीजिये। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS