ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
एयरसेल मैक्सिस मामला: कार्ति चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, विदेश जाने की मिली अनुमति
By Deshwani | Publish Date: 7/5/2019 1:16:39 PM
एयरसेल मैक्सिस मामला: कार्ति चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, विदेश जाने की मिली अनुमति

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने एयरसेल मैक्सिस मामले के आरोपित और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम को विदेश जाने की अनुमति दे दी है। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कार्ति चिदंबरम को सिक्योरिटी के तौर पर दस करोड़ रुपये जमा करने का निर्देश दिया। चीफ जस्टिस ने कार्ति चिदंबरम के वकील से कहा कि आपके मुवक्किल को इतनी रकम जमा करने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

 
कार्ति ने अपनी याचिका में कहा था कि उस मई और जून महीने में टेनिस टूर्नामेंट के आयोजन के लिए अमेरिका, स्पेन और जर्मनी जाना है। पिछले फरवरी महीने में भी सुप्रीम कोर्ट ने कार्ति चिदंबरम को विदेश जाने की अनुमति दी थी। 
 
सुप्रीम कोर्ट ने कार्ति को विदेश जाने की अनुमति देते हुए बतौर सिक्योरिटी दस करोड़ रुपये जमा करने का आदेश दिया था। उसके पहले भी 18 सितंबर 2018 को सुप्रीम कोर्ट ने कार्ति चिदंबरम को 20 से 30 सितंबर 2018 तक विदेश जाने की अनुमति दी थी। उस समय कार्ति ने अपनी बेटी के दाखिले के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी थी। एयरसेल मैक्सिस डील मामले में ईडी और सीबीआई दोनों ने ही कार्ति और उसके पिता पी चिदंबरम के खिलाफ केस दर्ज किया हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS