ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
लखनऊ में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने परिवार के साथ किया मतदान
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2019 12:06:57 PM
लखनऊ में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने परिवार के साथ किया मतदान

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में उत्तर प्रदेश की 14 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह सात बजे मतदान जारी है। केन्द्रीय गृह मंत्री और लखनऊ से भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने भी अपने परिवार के सदस्यों के साथ सुबह मतदान किया है। 

 
राजना​थ मतदान शुरू होने के कुछ देर बाद ही परिवार के साथ अपने आवास से निकले और गोमती नगर स्थित विपुलखण्ड तीन में स्कॉलर्स होम स्कूल के पोलिंग बूथ 333 पर जाकर मतदान किया। उनके परिवार के सदस्यों ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। राजना​थ सिंह के साथ लखनऊ भाजपा के प्रमुख नेता भी मौजूद रहे। 
 
मतदान करने के बाद राजनाथ सिंह ने कहा कि लखनऊ की जनता से अपील करता हूं कि अपना मतदान पहले करे और उसके बाद ही जलपान करें। लखनऊ के साथ ही आज पांचवे चरण में 51 लोकसभा सीटों पर हो रहे मतदान में सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि भारी संख्या में मतदान करें और लोकतंत्र के इस महापर्व में उत्साहपूर्वक भाग लें।
 
पिता के साथ मतदान करने पहुंचे भाजपा के प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने कहा कि लखनऊ में हम किसी को चुनौती के रुप में नहीं देखते हैं। यहां भाजपा की जीत होनी सुनिश्चित है। आने वाले समय में सपा बसपा का इतिहास भी नहीं पढ़ने को मिलेगा। पूरे परिवार के साथ मतदान किया है। हम जनता से अपील करते है कि देश में स्वच्छ छवि वाली सरकार बनाने के लिए मतदान करें। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS