ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
पश्चिम बंगाल: पांचवें चरण के चुनाव में भी हिंसा, 51 सीटों पर हो रहा है मतदान
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2019 10:17:32 AM
पश्चिम बंगाल: पांचवें चरण के चुनाव में भी हिंसा, 51 सीटों पर हो रहा है मतदान

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के पांचवें चरण का मतदान भी हिंसा के साए में शुरू हुआ है। आज सुबह सात बजे हुगली, आरामबाग, हावड़ा, उलूबेरिया, श्रीरामपुर, बनगांव और बैरकपुर लोकसभा तथा उलूबेरिया पूर्व विधानसभा सीट पर पांचवें चरण का मतदान शुरू हो गया, लेकिन यहां से अब हिंसक घटनाओं की सूचना मिल रही है। बैरकपुर और हावड़ा के उलूबेरिया में मतदान से पहले ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ की गई है। भाजपा उम्मीदवार अर्जन सिंह को पीटने का आरोप लगा है।

 
उलूबेरिया संसदीय क्षेत्र के रूपनारायणपुर में भाजपा के पोलिंग एजेंट उत्तम मंडल के घर पर तृणमूल के कुछ कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की है। लाठी-डंडे और बंदूक से लैश टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मार-पीट की है। हिंसक झड़पों में महिलाओं के कपड़े फाड़ दिए गए और जाते-जाते धमकी दी है कि मतदान के बाद उन्हें जीने नहीं दिया जाएगा। सबसे अधिक अशांत बैरकपुर संसदीय क्षेत्र है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS