ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
लोकतंत्र के भगवान को चढ़ाएं श्रद्धा के 'फूल': प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2019 5:26:11 PM
लोकतंत्र के भगवान को चढ़ाएं श्रद्धा के 'फूल': प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

गिरिडीह। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि लोकतंत्र के भगवान को श्रद्धा के फूल जरूर चढाएं। लोकतंत्र रूपी भगवान की पूजा करने के लिए आप बटन दबाकर श्रद्धा का फूल अर्पित करें। प्रधानमंत्री आज झारखंड के गिरिडीह जिले के जमुआ में श्याम सिंह नावाडीह के मैदान में आयोजित विशाल चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कोडरमा से भाजपा उम्म्दीवार अन्‍नपूर्णा देवी और गिरिडीह के एनडीए उम्मीदवार चंद्रप्रकाश चौधरी के समर्थन में लोगों से मतदान करने की अपील की।

 
महागठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये झूठे लोग अब अफवाह फैला रहे हैं कि मोदी तो जीत गया, इसलिए अब वोट देने की जरूरत नहीं रह गयी है। मेरा आप लोगों से आग्रह है कि आप पूरे उत्साह के साथ मतदान करें और एनडीए को पूरेआन-बान-शान के साथ जितायें। प्रधानमंत्री ने कहा कि इस जीत में आपका भी कमल का फूल शामिल होना चाहिए। 
 
मोदी ने कहा कि आपके चौकीदार ने विपक्ष के कोयला घोटाला, राशन घोटाला न जाने कितने घोटाले लूट करने वालों की सारी दुकानें बंद करा दी हैं। इसलिए इन लोगों ने चौकीदार को गाली देने का रास्‍ता चुना है। विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए उन्‍होंने कहा कि नीयत साफ हो तो बिना लूट-खसोट के सरकार चल सकती है, देश का सर्वांगीण विकास हो सकता है। एनडीए की सरकार ने यह कर दिखाया है। आज इसी विश्‍वास के साथ पूरा देश अपने चौकीदार के साथ खड़ा है।
 
प्रधानमंत्री ने देश के नौजवानों का आह्वान करते हुए कहा कि पहली बार वोट डालने वाले युवा महामिलावट से सावधान रहें। प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की तरक्‍की में बाधक बने कांग्रेस ने हमेशा से लोगों को बरगलाया है। वे कल भी खेल खेलते थे, आज भी खेल खेल रहे हैं। उन्‍होंने गठबंधन इसलिए बनाया कि सत्‍ता की डोर उनके हाथ में रहे और वे खिलौने की तरह आप के साथ खेलते रहें। उन्होंने कहा कि झारखंड राज्य से विगत चार पांच साल के दौरान नक्सलियों के पैर उखड़ रहे हैं। सुरक्षा बल और राज्य पुलिस लगातार नक्सलियों की मांद में घुसकर उन्हें भागने पर विवश कर रहे हैं। 
 
इस पहले 43 डिग्री अधिकतम तापमान के बीच प्रधानमंत्री मंच पर आये और जनता के बीच आ कर उनका अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि इतनी गर्मी में भी इतनी भीड़ यह साबित करती है कि इनका आर्शीवाद मोदी को मिल गया। इस आर्शीवाद के सार्थक नतीजे आयेंगे, जब आप सभी अपना मत देंगे। सभास्‍थल पर जोश और उत्‍साह से लबरेज भीड़ बार बार मोदी-मोदी के नारे लगाती रही। 
 
पीएम के आगमन को लेकर पूरा जमुआ इलाका पुलिस छावनी में तब्दील रहा। प्रधानमंत्री की सभा की सुरक्षा की कमान एसपीजी ने संभाल रखी थी। दो हजार से अधिक पुलिस के अधिकारी एवं जवान चिलचिलाती धूप में यहां मुस्‍तैद रहे। जमुआ में चुनावी रैली को संबोधित करने वाले मोदी दूसरे प्रधानमंत्री रहे। 39 साल पूर्व तब देश की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी 1980 में विधानसभा चुनाव के वक्त जमुआ थाना के बगल में चुनावी रैली को संबोधित कर चुकी हैं।
 
कार्यक्रम में मुख्यमंत्री रघुवर, मंत्री नीरा यादव, गिरिडीह उम्मीदवार चंद्र प्रकाश चौधरी ,कोडरमा उम्मीदवार अन्नपूण देवी ,झारखंड प्रभारी मंगल पाण्डेंय, सांसद डा. रवीन्द्र राय, रवीन्द्र पाण्डेय , झामुमो छोड आये जयप्रकाश भाई पटेल , निर्भय शाहबादी ,केदार हजार, विधायक ढुल्लू महतो , अमित यादव ,लाेजपा के प्रदेश अघ्यक्ष विरेन्द्र प्रधान समेत अन्य एनडीए के नेता माैजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS