ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
'कांग्रेस-सपा-बसपा का एक ही मंत्र, जात-पात जपना, जनता का माल अपना': प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2019 3:46:50 PM
'कांग्रेस-सपा-बसपा का एक ही मंत्र, जात-पात जपना, जनता का माल अपना': प्रधानमंत्री मोदी

कन्नौज। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी गठबंधन पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष चाहे जितना प्रयास कर ले, फिर से मोदी ही आएगा। उन्होंने कहा कि वह जाति की राजनीति नहीं करते हैं लेकिन बताना चाहते हैं कि वह पिछड़े नहीं, अति पिछड़े हैं, पर देश को अगड़ा बनाएंगे। कांग्रेस, सपा और बसपा का सिर्फ एक ही मंत्र है, 'जात-पात जपना, जनता का माल अपना'।

 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम तिरंगे झंडे से प्रेरणा लेकर देश को आगे बढ़ाना चाहते हैं। तिरंगे के पहले रंग की तरह हम केसरिया क्रांति करना चाहते हैं। केसरिया क्रांति का मतलब है कि हमें ऊर्जा की क्रांति चाहिए। सफेद रंग जो हमें श्वेत क्रांति की प्रेरणा देता है। दूध, अण्डे, कॉटन आदि चीजें क्रांति करने की प्रेरणा देता है। नीला, मतलब मछुआरे भाई-बहन, पानी की ताकत, समुद्री तट और नदियों की ताकत को बल देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि झंडा आसमान में तब जाता है, जब डंडा मजबूत होगा। मेरे लिए डंडे का मतलब है देश का मजबूत इंफ्रास्ट्रक्चर। ये डंडा आधुनिक भारत के इंफ्रास्ट्रक्चर की पहचान है।
 
मोदी ने मायावती के बयान पर कहा कि नमक कितना भी कम क्यों न हो, अगर खाने में न हो तो अच्छा खाना भी बेकार लगता है। अगर खाने में नमक पड़ जाए तो स्वाद आ जाता है। ठीक इस तरह मेरी जाति अति पिछड़ी है, मैं भी देश के हर गरीब का खाना स्वादिष्ट बनाने का काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि जाति की राजनीति में मुझे मत घसीटिए।
 
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हमारे देश में ऐसे बुद्धिमान और तेजस्वी लोग हैं जो आलू से सोना बनाते हैं। वो काम हम नहीं कर सकते, न मेरी पार्टी कर सकती। जिसको आलू से सोना बनाना है वो उनके पास जाए, हम ऐसा नहीं कर सकते। हम तो कोल्ड स्टोरेज बनाएंगे, आलू का वैल्यू एडिशन बढ़ाएंगे और आलू से चिप्स बनवा सकते हैं और किसानों की आय दोगुना करने का प्रयास कर रहे हैं।
 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सपा-बसपा वाले एक बार भी आतंकवाद पर बोले क्या? मोदी को इतनी गाली दी लेकिन आतंकवाद को एक भी गाली दी क्या? क्या सपा-बसपा वाले आतंकवादियों से डरते हैं या उनको बचाने के लिए चुप बैठे। जो मोदी को हराने के लिए, पाकिस्तान के झूठ को सच मानते हों, पाकिस्तान का हीरो बनना चाहते हों, उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है।
 
उन्होंने कहा कि 23 मई को इतिहास बनने वाला है क्योंकि नई पीढ़ी सपा-बसपा के अवसरवाद को अच्छी तरह पहचानती है। नया हिंदुस्तान अब डरेगा नहीं बल्कि आतंकियों के घर में घुसकर मारेगा। जब देश सुरक्षित होगा। तभी सामान्य मानव का जीवन सही से चलेगा।
 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज मोदी का प्रचार वो परिवार कर रहा है, जिसके बेटे मातृभूमि की रक्षा में हैं, जिन्हें बूलेटप्रूफ जैकेट और हथियार हमारी सरकार ने दिए हैं। आज सभी एकमत होकर कह रहे हैं कि महामिलावटी लोगों तुम कितनी भी कोशिश कर लो पर आएगा तो मोदी ही। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS