ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
दिल्ली में बस ने 11 लोगों को कुचला, 5 की हालत गंभीर, दस बाइक व आठ कारों को रौंदते हुए डिवाइडर से टकराई
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2019 12:00:00 AM
दिल्ली में बस ने 11 लोगों को कुचला, 5 की हालत गंभीर, दस बाइक व आठ कारों को रौंदते हुए डिवाइडर से टकराई

नई दिल्ली | 

दिल्ली के झंडेवालान इलाके में बुधवार शाम ब्रेक फेल होने से बेकाबू क्लस्टर बस ने 11 लोगों को कुचल दिया। घायलों में चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। ब्रेक फेल होने के बाद बस ढलान पर और तेज होती गई। बस चालक ने लोगों को बचाने के लिए स्टेयरिंग घुमाता रहा परंतु इस दौरान आठ कार व दस बाइक को रौंदता हुआ बस आगे बढ़ती गई। डिवाइडर से टकराने के बाद बस रूक पाई।


क्लस्टर बस फिल्मिस्तान से पंजाबी बाग की तरफ जा रही थी। शाम छह बजे ईदगाह रेड लाइट से बस न्यू रोहतक रोड की तरफ मुड़ी। सड़क के किनारे कई गाड़ियां खड़ी थीं। इसी दौरान क्लस्टर बस का ब्रेक फेल हो गया। ढलान पर बस की रफ्तार तेज हो गई। चालक लोगों को बचाने के लिए स्टीयरिंग घुमाता रहा। इस दौरान बस ने वहां मौजूद आठ कार और 10 बाइक को कुचल दिया।.


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आगे एक डिवाइडर से टकराने के बाद बस रुक गई। चीख पुकार सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों ने वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला और उन्हें जीवन माला अस्पताल एवं लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS