ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
ममता ने बंगाल को कंगाल और कानून व्यवस्था को किया बर्बाद: अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 5:22:33 PM
ममता ने बंगाल को कंगाल और कानून व्यवस्था को किया बर्बाद: अमित शाह

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल को कंगाल और यहां की कानून-व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है।

 
अमित शाह हावड़ा जिले के उलूबेरिया में आज एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि घुसपैठियों को बंगाल से निकालने का काम सिर्फ और सिर्फ भाजपा की सरकार ही कर सकती है। ममता सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने बंगाल में सड़क निर्माण के लिए 10 हजार करोड़ रुपये आवंटित किए, लेकिन ममता सरकार ने काम नहीं कराया। जहां निर्माण कार्य शुरू हुआ था, वहां प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का बोर्ड हटाकर अपना नाम चिपका दिया। इस तरह से बंगाल में चप्पे-चप्पे पर भ्रष्टाचार है। एक जमाने में पूरे देश में सांस्कृतिक रूप से मार्गदर्शन करने का काम करता था बंगाल, आज की उसकी छवि दीदी ने तार-तार कर दिया है। आज यहां माफिया और सिंडिकेट राज स्थापित है।
 
शाह ने कहा कि बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान 37 फीसदी जनता को वोट नहीं देने दिया गया। इस बार ममता बनर्जी के गुंडे किसी को रोक नहीं सकते। चुनाव आयोग ने हर बूथ पर सीआरपीएफ तैनात किए हैं। आयोग की पुख्ता व्यवस्था से ममता बनर्जी बूथ कैप्चरिंग नहीं कर पा रही हैं। उनको पराजय दिखाई पड़ रही है। जनता अपने मत की अभिव्यक्ति स्वतंत्र रूप से कर सकती है।
 
 
उन्होंने जोर देकर कहा कि 23 से ज्यादा सीटें भाजपा को दीजिए। कोई भी ताकत आपको ये उत्सव मनाने से नहीं रोक सकता। जब तक तृणमूल के साथ घुसपैठियों को नहीं हटाया जाएगा, दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा बंगाल में नहीं हो सकती। देशभर में सबसे ज्यादा गो-तस्करी बंगाल की सरहदों पर होती है। सबसे ज्यादा चरस-गांजा बंगाल की सरहदों से आता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS