ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
नासिक में गरजे प्रधानमंत्री, कहा- 'ये मोदी है, आतंकियों को पाताल से भी निकालकर खत्म करेगा'
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 4:03:11 PM
नासिक में गरजे प्रधानमंत्री, कहा- 'ये मोदी है, आतंकियों को पाताल से भी निकालकर खत्म करेगा'

नासिक। लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के नासिक में जनसभा को संबोधित किया। नासिक में जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कई बार आतंकवाद के खातमे का नाम लिया। प्रधानमंत्री ने कहा, 'आज हर आतंकी को पता है कि अगर देश के किसी हिस्से में बम धमाका किया, तो ये मोदी है, ये उन्हें पाताल में भी खोजकर सज़ा देगा, उन्हें खत्म करेगा।'

 
प्रधानमंत्री आज नासिक जिले में स्थित पिंपलगांव में भाजपा-शिवसेना के साझा उम्मीदवार हेमंत गोडसे और भारती पवार के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर मोदी ने जनता से अपील की है कि देश की सुरक्षा और स्वाभिमान की रक्षा करने के लिए मजबूत प्रधानमंत्री बनाने की जरूरत है। और मजबूत प्रधानमंत्री बनाने के लिए आप मतदान करें। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनणवीस भी मौजूद रहे। 
 
मोदी ने कहा कि उनकी सरकार बनने से पहले देश में हर तरफ बम विस्फोट हुआ करते थे। सत्ता में बैठे लोग सिर्फ श्रद्धांजलि सभा तक ही सीमित रहते थे। पाकिस्तान के नाम पर रोना रोने रहते थे, लेकिन उन्होंने सत्ता में आने के बाद आतंकी फैक्टरी को नेस्तनाबूत कर दिया है। आतंक सिर्फ जम्मू तक सिमट चुका है। वहां भी हफ्ते में एकाध बार। जवान रात भर गोली चलाकर आतंकियों को खत्म करने का काम कर रहे हैं।
 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उनकी सरकार बनने के बाद विदेशों में हिन्दुस्तान का सिर उंचा हुआ है। दुनिया में चाहे किसी भी रंग का व्यक्ति हो, उससे आंख से आंख मिलाकर बात की जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश में हर तरह का विकास कार्य किया जा रहा है। हर क्षेत्र में बिचौलियों को खत्म करने का काम सरकार कर रही है। 
 
उन्होंने कहा कहा कि इससे पहले प्याज उत्पादकों व किसानों का माल का नफा दलाल ले रहे थे। उनकी सरकार ने हर क्षेत्र में किसानों की उपज सीधे बाजार में पहुंचे, इस दिशा में काम कर रही है। किसानों के कृषि उपज का ट्रांसपोर्टेशन कीमत घटाने का भी प्रयास किया जा रहा है। इसी प्रकार केंद्र सरकार ने गरीबों को बैंक से जोड़ने, आदिवासियों का हर स्तर पर विकास करने के लिए योजनाएं शुरू की है, इसका सीधा लाभ लोगों को मिल रहा है। 
 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राकांपा सिर्फ नदियों के पानी को लेकर यहां अफवाह फैलाने का काम कर रही हैं। उनकी सरकार बिना स्थानीय लोगों की इच्छा के कोई भी काम नहीं करने वाली है, इसलिए मतदाताओं को देश में मजबूत व विकास करने वाली सरकार के पक्ष में मतदान करें। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS