ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में किया नामांकन, कार्यकर्ताओं ने दिखाई ताकत
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2019 3:00:17 PM
सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में किया नामांकन, कार्यकर्ताओं ने दिखाई ताकत

आजमगढ़ (उप्र)। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज आजमगढ़ से अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। उनके साथ गठबंधन के सहयोगी बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा भी रहे। नामांकन दाखिल करने से पहले पत्रकारों से संंक्षिप्त बातचीत में अखिलेश ने कहा कि आज़मगढ़ का विकास करते रहे हैं और करते रहेंगे। यहां की जनता समाजवादियों को आशीर्वाद देगी। उन्हीं का आशीर्वाद लेने आया हूं। 

 
नामांकन पत्र भरने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि पहले और दूसरे चरण में गठबंधन के पक्ष में वोटों की बारिश हो रही है। सातवां चरण आते-आते कितने वोटों की बारिश होगी यह अंदाजा लगाना मुश्किल है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा को केवल पांच नहीं बल्कि सात सालों का हिसाब देना होगा।
 
उन्होंने कहा कि आजमगढ़ समाजवादियों की धरती रही है। यहां का विकास सपा और बसपा ने ही किया है। जनता काम और तरक्की पर उनको वोट देगी। उन्होंने कहा कि मतदान काफी अच्छा चल रहा है उम्मीद है कि पहले चरण से भी अधिक मतदान होगा और आजमगढ़ की जनता समाजवादियों को अच्छे मतों से जिताएगी।
 
नामांकन के लिए अखिलेश सबसे पहले पुलिस लाइन में हेलीकाफ्तर से उतरे अौर सीधे कार से कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां पहले से सपाइयों का हुजूम उमड़ा हुआ था। अखिलेश के आते ही सपाइयों को काबू में रखने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS