ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
नीरव मोदी मामला: ईडी के विशेष निदेशक विनीत अग्रवाल का तबादला
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2019 11:34:08 AM
नीरव मोदी मामला: ईडी के विशेष निदेशक विनीत अग्रवाल का तबादला

मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से मंगलवार को मुम्बई जोन में स्पेशल डाइरेक्टर पद पर कार्यरत आईपीएस अधिकारी विनित अग्रवाल का तबादला किया गया है। विनित अग्रवाल महाराष्ट्र कैडर और 1994 बैच के अधिकारी हैं। ईडी के डिप्टी डायरेक्टर रोहित आनन्द की ओर से यह जानकारी दी गई है। विनीत अग्रवाल को.तत्काल प्रभाव से तबादला किया गया है। 

 
ईडी से मिली जानकारी के अनुसार, आईपीएस अधिकारी अग्रवाल के कार्यकाल में तीन साल की कटौती की गई है। उन्हें जनवरी 2017 में ईडी में विशेष निदेशक के रूप में पांच साल के लिए नियुक्त किया गया था। 
 
बताया जा रहा है कि अग्रवाल ने पिछले महीने ही संयुक्त निदेशक सत्यव्रत कुमार का तबादला करने का आदेश जारी किया था। सत्यब्रत कुमार नीरव मोदी मामले के प्रभारी थे। जब यह तबादला आदेश जारी हुआ, तब कुमार लंदन में थे। नीरव मोदी के खिलाफ प्रत्यर्पण मामले में भारत सरकार की ओर से यूके के मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश होने के लिए सत्यब्रत कुमार को लंदन भेजा गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS