ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जया प्रदा के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी पर आजम घिरे, सुषमा ने कहा- भीष्म वाली गलती न दोहराएं मुलायम
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2019 11:43:36 AM
जया प्रदा के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी पर आजम घिरे, सुषमा ने कहा- भीष्म वाली गलती न दोहराएं मुलायम

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार आजम खान द्वारा जया प्रदा पर की गई अशोभनीय टिप्पणी पर कड़ी निंदा की है। उन्होंने आज ट्वीट कर कहा है कि मुलायम सिंह यादव समाजवादी पार्टी के भीष्म पितामह हैं। एक महिला को भरी सभा में अपमानित किया गया है। इस पर मुलायम को चुप नहीं रहना चाहिए।

 
सुषमा ने मुलायम सिंह से अनुरोध करते हुए कहा है, 'मुलायम भाई, आप सपा के पितामह हैं। आपके सामने रामपुर में द्रोपदी का चीर हरण हो रहा है। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए।'
 
आजम खां के बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने स्वत: संज्ञान लेते हुए ‘बेहद शर्मनाक’ करार दिया है। इसके साथ ही शर्मा ने कहा कि महिला आयोग आजम को एक कारण बताओ नोटिस भेज रहा है। खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शर्मा ने ट्वीट किया कि राष्ट्रीय महिला आयोग चुनाव आयोग से यह भी अनुरोध करेगा कि उन्हें चुनाव लड़ने से रोक दिया जाए। यही नहीं, इस मामले में सपा नेता के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है।
 
लोक गायिका मालनी अवस्थी ने भी ट्वीट कर आजम खान की निंदा की है। साथ ही उन्होंने फिल्म कलाकारों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बॉलीवुड कलाकार जिनमे महिलाएं भी शामिल हैं, वोट न करने के अभियान में वीडियो जारी कर सकती हैं, लेकिन जया प्रदा के अपमान पर सब मौन हैं।
 
उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने जया प्रदा का बिना नाम लिए एक जनसभा के दौरान उन पर अमर्यादित टिप्पणी की थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS