ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
डिग्री विवाद: अरुण जेटली का राहुल से सवाल- बिना एमए किए एमफिल कैसे किया
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 5:53:27 PM
डिग्री विवाद: अरुण जेटली का राहुल से सवाल- बिना एमए किए एमफिल कैसे किया

नई दिल्ली। वित्तमंत्री अरुण जेटली ने केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की डिग्री को लेकर सवाल उठाने के बाद अपने फेसबुक ब्लॉग के माध्यम से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की डिग्री और पढ़ाई पर सवाल खड़े किए हैं। जेटली ने पूछा कि राहुल गांधी ने बिना मास्टर डिग्री हासिल किए एमफिल की डिग्री कैसे हासिल कर ली। 

 
अपने ब्लॉग 'इंडियाज़ अपोजिशन इज ऑन ए रेंट ए कॉज कैंपेन' में जेटली ने कहा कि उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता पर बातें हो रही हैं लेकिन इस दौरान राहुल गांधी की शैक्षणिक योग्यता को भुला दिया जा रहा है। 
 
राहुल गांधी की शैक्षणिक योग्यता को लेकर ऐसे कई सवाल हैं, जिनका अब तक जवाब नहीं मिला है। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि राहुल ने बिना मास्टर डिग्री के एमफिल की पढ़ाई पूरी की है। इस बारे में आज तक कोई बात नहीं हो रही है, जबकि राहुल गांधी ने कई महीनों पहले खुद यह स्वीकार किया था।
 
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने गुरुवार को स्मृति ईरानी की डिग्री को लेकर सवाल खड़े किए थे। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा था कि स्मृति ने अपने पिछले हलफनामे में खुद को ग्रेजुएट बताया था, जबकि अब वह कह रही हैं कि उन्होंने केवल 12वीं पास की है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS