ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
'बजरंगबली और अली' का विवाद पैदा करने वालों से रहें सावधान: मायावती
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 3:10:12 PM
'बजरंगबली और अली' का विवाद पैदा करने वालों से रहें सावधान: मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि कुछ लोग चुनावी स्वार्थ के लिए बजरंगबली व अली का विवाद पैदा कर रहे हैं। ऐसी ताकतों से सावधान रहने की जरुरत है। 

 
देश व प्रदेशवासियों को रामनवमी की बधाई देते हुए मायावती ने आज कहा​ कि जनमानस के जीवन में सुख, शान्ति व सम्पन्नता की कुदरत से प्रार्थना करती हूं। ऐसे समय में जब लोग श्रीराम के आदर्शों का स्मरण कर रहे हैं, तब चुनावी स्वार्थ के लिए कुछ लोग बजरंगबली व अली का विवाद व टकराव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसी सत्ताधारी ताकतों से बहुत ही सावधान रहने की जरूरत है।
 
उन्होंने कहा कि इसके साथ ही पंजाब प्रान्त के जलियांवाला बाग त्रासदी के आज 100 वर्ष पूरे हो गए हैं। आजादी के लिए अपने प्राणों की आहूति देने वाले सभी शहीदों को श्रद्धा-सुमन व भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं। 
 
उन्होंने कहा कि शहीदों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं। अच्छा होता अगर भारत सरकार इस अति-दुःखद घटना के लिए ब्रिटिश सरकार से माफी मंगवाकर देश को संतोष दिलाने में सफल हो पाती।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS