ब्रेकिंग न्यूज़
ईरान कभी नहीं चाहता अमेरिका के साथ युद्ध: राष्ट्रपति हसन रूहानीकार और ट्रक की भीषण टक्कर में मुजफ्फरपुर के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायलअमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने की प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री से की मुलाकातखुला विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर का कपाट, श्रद्धालुओं ने किए मां के दर्शनअगस्ता वेस्टलैंड केस: राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विदेश जाने पर लगा रोकऔषधीय गुणों से युक्त कालमेघ का करें खेती, आय के साथ रोगों के लिए नहीं जाना पड़ेगा अस्पतालबाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमालहाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांग
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 11:35:37 AM
जम्मू/कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के गाहांड गांव में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। फिलहाल कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान तेज कर दिया है।

 
आज सुबह जिले के गाहांड गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने क्षेत्र को घेरबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को देखते ही गोलीबारी शुरू कर दी। 
 
जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियाें को मार गिराया। अभी कुछ और आतंकी के छिपे होने की आशंका है। तलाशी अभियान जारी है। मुठभेड़ स्थल को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है। किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।
 
 
बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को नियंत्रण रेखा के तमाम इलाकों में पाक की तरफ से फायरिंग के कारण तनाव का माहौल बना रहा। पुंछ जिले के साब्जियां सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सुबह कई बार गोलाबारी हुई है, जिसकी चपेट में आने से 3 लोग घायल हो गए। वहीं पाकिस्तानी गोलाबारी के बाद भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS