ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 11:35:37 AM
जम्मू/कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के गाहांड गांव में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। फिलहाल कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान तेज कर दिया है।

 
आज सुबह जिले के गाहांड गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने क्षेत्र को घेरबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को देखते ही गोलीबारी शुरू कर दी। 
 
जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियाें को मार गिराया। अभी कुछ और आतंकी के छिपे होने की आशंका है। तलाशी अभियान जारी है। मुठभेड़ स्थल को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है। किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।
 
 
बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को नियंत्रण रेखा के तमाम इलाकों में पाक की तरफ से फायरिंग के कारण तनाव का माहौल बना रहा। पुंछ जिले के साब्जियां सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सुबह कई बार गोलाबारी हुई है, जिसकी चपेट में आने से 3 लोग घायल हो गए। वहीं पाकिस्तानी गोलाबारी के बाद भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS