ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
महाराष्ट्र के लातूर में विपक्ष पर जमकर ​बरसे प्रधानमंत्री मोदी, कही ये बड़ी बातें
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2019 6:33:48 PM
महाराष्ट्र के लातूर में विपक्ष पर जमकर ​बरसे प्रधानमंत्री मोदी, कही ये बड़ी बातें

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार रैली कर रहे है। प्रधानमंत्री ने आज महाराष्ट्र के लातूर में एक जनसभा की। इस रैली में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी उनके साथ मंच पर मौजूद थे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इस रैली में मोदी ने कहा कि कांग्रेस की​ विशेषता है कि वो जो ढकोसला पत्र देश के सामने रखती है। उसे उन्होंने आजादी के 60 साल में कभी पूरा नहीं किया। 

 
इसके बाद मोदी ने कहा कि हमारी विशेषता है कि हम जो संकल्प लेते है, उसे पूरा करने में अपनी जान झोंक देते है। उनका ढकोसला पत्र ​महज वोट के लिए है। हमारा संकल्प पत्र वोटर के लिए है। उनका ढकोसला पत्र अपने स्वार्थ्य की सिद्धि के लिए है। अपने घोषणापत्र की बात करते हुए कहा कि हमारा संकल्प पत्र देश के विकास की सिद्धि के लिए है। देश में फिर से एनडीए की सरकार बनने के बाद देश के किसानों के लिए पेंशन की नई योजना शुरू की जाएगी। 60 साल बाद में देश के किसानों को मिलने वाली पेंशन उनके लिए एक सपोर्ट की तरह काम करेगी। देश के किसानों के लिए ये सामाजिक सुरक्षा का बहुत बडा कदम होगा। 
 
कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है। आपने देखा होगा ​कल-परसों, कैंसे कांग्रेस के करीबियों के घर से बक्सों में भरें हुए नोट मिल रहे है। नोट से नोट खरीदने का ये पाप इनकी राजनी​तिक संस्कृति रही है। 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जम्मू कश्मीर में दो प्रधानमंत्री की बात करने वाले लोग क्या जम्मू कश्मीर के हालात सुधार पाएंगे? इनकी सच्चाई देश के हर व्यक्ति को समझनी चाहिए। अपने वोट बैंक और अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए इन लोगों ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS