ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
लालू अस्पताल से राजनीतिक गतिविधियां चलाते हैं: सीबीआई
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2019 3:17:57 PM
लालू अस्पताल से राजनीतिक गतिविधियां चलाते हैं: सीबीआई

रांची/नई दिल्ली। लालू की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट में कल होने वाली सुनवाई से पहले आज सीबीआई ने जवाब दाखिल किया। सीबीआई ने कहा है कि लालू अस्पताल से राजनीतिक गतिविधियां चलाते हैं। सीबीआई ने कहा है कि लालू यादव मेडिकल आधार पर जमानत मांग कर गुमराह कर रहे हैं। असल में वे लोकसभा चुनाव के दौरान बाहर रहना चाहते हैं।

 
पिछले 5 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट ने लालू यादव की जमानत याचिका पर 10 अप्रैल को सुनवाई करने का आदेश दिया था। सुनवाई के दौरान सीबीआई ने कहा कि 12 अप्रैल को सुनवाई की जाए ताकि वे अपना जवाब दाखिल कर सकें। तब चीफ जस्टिस ने कहा कि ये जमानत याचिका है, 10 अप्रैल को सुनवाई होगी।
 
पिछले 15 मार्च को लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को नोटिस जारी किया है। जमानत याचिका में लालू यादव ने खराब सेहत का हवाला दिया है। लालू यादव ने चारा घोटाले के तीन मामलों में सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। लालू यादव ने झारखंड हाईकोर्ट के जमानत न देने के आदेश को चुनौती दी है। 
 
झारखंड हाईकोर्ट ने चारा घोटाले के तीन मामलों में लालू यादव की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। लालू यादव ने हाईकोर्ट में कहा था कि लोकसभा चुनाव होने वाला है इसलिए पार्टी प्रमुख होने के नाते उम्मीदवारों को सिंबल देने के लिए हस्ताक्षर की जरूरत पड़ेगी। इसलिए उन्हें जमानत दी जाए। लेकिन हाईकोर्ट ने उनकी जमानत खारिज कर दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS