ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
91 सीटों के लिए बृहस्पतिवार को डाले जाएंगे वोट, प्रधानमंत्री ने कहा- भारत में शीध्र फोन सुविधा होगी निशुल्क
By Deshwani | Publish Date: 7/4/2019 8:16:28 PM
91 सीटों के लिए बृहस्पतिवार को डाले जाएंगे वोट, प्रधानमंत्री ने कहा- भारत में शीध्र फोन सुविधा होगी निशुल्क

नई दिल्ली। देशवाणी।
लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ ही चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया है। इस चरण में बीस राज्‍यों और केन्‍द्र शासित प्रदेशों की 91 सीटों के लिए बृहस्‍पतिवार को वोट डाले जाएंगे। इधर प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता नरेन्‍द्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल में कूचबिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जल्‍द ही भारत में फोन की सुविधा निशुल्‍क हो जायेगी और इंटरनेट की दरें दुनिया में सबसे कम होंगी।  


इस चरण में बीस राज्‍यों और केन्‍द्र शासित प्रदेशों की 91 सीटों के लिए बृहस्‍पतिवार को वोट डाले जाएंगे। चुनाव प्रचार मंगलवार को समाप्‍त हो जाएगा। इस चरण में असम, आंध्र प्रदेश, अरूणाचल प्रदेश, मेघालय, मिजोरम, नगालैंड, सिक्किम, अंडमान-निकोबार, लक्षद्वीप, तेलंगाना और उत्‍तराखण्‍ड शामिल हैं।


उन्‍होंने कहा है कि भारत और बांगलादेश भूमि समझौते के बाद केंद्र की एनडीए सरकार ने दोनों देशों की सीमाओं पर बसी बस्‍तियों के निवासियों की समस्‍याओं का समाधान कर दिया है। श्री मोदी ने कहा कि केंद्र ने कूच बिहार के विकास और विशेषकर इन बस्तियों के निवासियों की समस्‍याओं  के समाधान के लिए पर्याप्‍त राशि मुहैया कराई है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS