ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बोला हमला, कहा 15 लाख रुपए देने का किया झूठा वादा
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2019 6:19:35 PM
राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बोला हमला, कहा 15 लाख रुपए देने का किया झूठा वादा

देहरादून। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज उत्तराखण्ड में कहा कि मोदी सरकार आम वर्ग और किसानों के लिए नहीं बल्कि अमीरों के हित में पांच साल काम किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने सबको 15 लाख रुपये देने सहित सभी वादे झूठे निकले।

 

भाजपा के झूठे व खोखले वादों से देश का गरीब वर्ग परेशान है। साथ ही कहा कि कांग्रेस सत्ता में आयी तो गब्बर सिंह टैक्स को खत्म करेगी। वह शनिवार को पौड़ी जिले के श्रीनगर गढ़वाल के जीआइटीआइ मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
 
राहुल ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और उनके किये गए वादों को याद दिलाया। उन्होंने रोजगार, चौकीदार, अंबानी, अडानी और राफेल के मुद्दे उठाते हुए मोदी सरकार को विकास का आईना दिखाया। कहा कि कांग्रेस किसान व मजदूरों के साथ है और मोदी पूंजीपतियों के साथ। 72 हजार रुपये सालाना से कोई आर्थिक बोझ नहीं पड़ रहा है।उन्होंने पौड़ी की जनता से चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करने की अपील की और उत्तराखंड की सभी पांचों उम्मीदवारों को जिताने की अपील की। 
 
राहुल ने कहा कि पीएम मोदी का 15 लाख रुपये देने का वादा झूठा निकला है। कांग्रेस 12 हजार से कम आमदनी वाले गरीबों को 72 हजार रुपये सालाना देगी। पांच साल में सभी के अकाउंट में सीधे 3 लाख 60 हजार दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी। 
 
 
उन्होंने कहा कि मोदी के जीएसटी पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी ने नोटबंदी कर गब्बर सिंह टैक्स लगाया है। इससे देश के विकास का इंजन बंद हो गया है। रोजगार छोटे कारोबारी पैदा करते हैं, लेकिन वे सब परेशान हैं। कहा कि कांग्रेस आयी तो गब्बर सिंह टैक्स को खत्म करेगी। आज युवा छोटा बिजनेस शुरू करना चाहता है, लेकिन इसके लिए उसे रिश्वत देनी पड़ती है। हमारी सरकार 3 वर्ष तक कोई टैक्स नहीं लेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS