ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अमरोहा में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा- 'कांग्रेस के नरम रवैया से आतंकियों के हौसले बढ़े'
By Deshwani | Publish Date: 5/4/2019 4:06:45 PM
अमरोहा में गरजे प्रधानमंत्री मोदी, कहा- 'कांग्रेस के नरम रवैया से आतंकियों के हौसले बढ़े'

अमरोहा। प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकवाद पर नरम रवैया अपनाने को लेकर विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी आतंक को वोट बैंक में नहीं तोलता, सभी आतंक के मददगार आज जेलों में बंद पड़े हैं। मैंने देश का शीश झुकने नहीं दिया। बहुमत वाली सरकार की देश में लहर है। प्रधानमंत्री आज उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भाजपा की विजय संकल्प जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी का आतंकवाद पर नर्म रवैये की वजह से कुछ लोगों के हौसले बुलंद हुए हैं। इन दलों ने सिर्फ आतंक को ही मदद नहीं दी है, इन्होंने आपके जीवन और अस्तित्व को भी संकट में भी डालने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आतंकियों को उन्हीं की बातों में जबाव देना, हमारे देश के ही कुछ लोगों को परेशान करता है। 
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि जब भारत डंके की चोट पर दुश्मन को मारता है, तब कुछ लोगों को हिंदुस्तान में रोना आता है देश की साख रहे, इसके लिए मजबूत सरकार का होना बहुत जरूरी है। मजबूत सरकार ही कड़े और बड़े फैसले ले पाती है, देश को आगे बढ़ा पाती है।
 
उन्होंने कहा कि मजबूत सरकार ही कड़े और बड़े फैसले ले पाती है। देश में मजबूत सरकार का होना जरूरी है। आज दुनिया के देशों में भारत का डंका बज रहा है। दुनिया भर में भारत की जय जयकार हो रही है। इसका कारण मोदी नहीं, देश की जनता है। वहीं, सर्जिकल व एयर स्ट्राईक के लिए सेना की प्रशंसा की। 
 
इस मौके पर उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि आतंकी हमले के बाद चुप हो जाना चाहिए या प्रहार? इसके जवाब में जनता ने प्रहार करने को कही। उन्होंने कहा कि देश में विकास पूर्ण बहुमत वाली सरकार की ताकत से है। आतंकियों को उन्हीं की बातों में जबाव देना, हमारे देश के ही कुछ लोगों को परेशान करता है। जब भारत डंके की चोट पर दुश्मन मारता है, तब कुछ लोगों को हिंदुस्तान में रोना आता है। ये लोग पाकिस्तान के हीरो बनते हैं।
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लिए बाबा साहब डॉ. आम्बेडकर का नाम वोटबैंक की मजबूरी है। वरना ये वही कांग्रेस है जिसने दशकों तक उनकी फोटो तक संसद में लगने नहीं दी थी। उन्होंने कहा कि सिर्फ एक परिवार की पहचान बनाने के लिए, प्रतिष्ठा के लिए, एक परिवार के स्वार्थ की सिद्धि के लिए कांग्रेस ने बाबा साहेब आम्बेडकर का भी अपमान किया था। कांग्रेस ने उन्हें चुनाव में हराया था, देश के प्रति बाबा साहेब के योगदान को भुलाने की साजिश रची थी। 
 
 
उन्होंने कहा कि आपके इस चौकीदार ने लाल बत्ती उतरवाई और गरीब के घर में बत्ती जलाई है। बड़ों-बड़ों की लाल बत्ती चली गई और गरीबों के घर में बिजली आ गई है। वोटबैंक की पॉलिटिक्स ने देश का बहुत नुकसान किया है। पश्चिमी यूपी में पहले गुंडागर्दी की, कानून व्यवस्था की क्या स्थिति थी? समाजवादी पार्टी की सरकार के समय अपराधियों को खुली छूट मिल गई थी। आज भाजपा सरकार में इसपर नियंत्रण लगा है। गुंडागर्दी हो, बिजली की समस्या हो, खराब सड़कें हों ये एक बड़ा कारण था जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश में उद्योग लगाने से लोग डरते थे। 
 
पीएम ने कहा कि इस स्थिति को बदलने के लिए निवेशकों को विश्वास दिलाने के लिए एक ईमानदार कोशिश की जा रही है। सबका साथ-सबका विकास के विजन पर हमारी सरकार चल रही है। बेटियों व व्यापारियों को परेशान करने वालों के लिए जेल का रास्ता तैयार हो गया है। 
 
उन्होंने कहा कि लोकसभा उम्मीदवार कंवर तंवर सिंह गरीब बेटियों की शादी करवाए हैं। इससे पहले अपने भाषण की शुरूआत में उन्होंने देशवासियों को नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बीते पांच वर्षों में 'चौकीदार' का साथ देने के लिए शीश झुकाकर विनम्रता के साथ आपको (जनता) को नमन करता हूं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS