ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
हमने देशद्रोह के कानून को खत्म करने की बात कभी नहीं की: राजीव शुक्ला
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2019 4:45:45 PM
हमने देशद्रोह के कानून को खत्म करने की बात कभी नहीं की: राजीव शुक्ला

लखनऊ। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने कहा कि देशद्रोह का काूनन कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने के बाद खत्म नहीं करेगी बल्कि और मजबूत करेगी। उन्होंने कहा कि इसको लेकर भाजपा के लोग भ्रम फैला रहे हैं। 

 
कांग्रेस नेता राजीव ने गुरुवार को माल एवेन्यू स्थित कांग्रेस कार्यालय पर प्रेस वार्ता में कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र का प्रचार तो भाजपा ही कर रही है। यह उनकी बौखलाहट का परिणाम है। शुक्ला ने साफ तौर कहा कि कांग्रेस ने देशद्रोह के कानून को कभी खत्म करने की बात नहीं की है। जो कानून अंग्रेजों ने बनाया वह खत्म किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा जो कानून बनाए गए हैं वह अंग्रेजों वाले कानून से बेहतर हैं, इसलिए घोषणा पत्र में शामिल किया गया।
 
उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने करोड़ों युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन वह दस लाख नौकरी भी नहीं दे पायी। मोदी सरकार युवाओं को नौकरी देने का अपना वादा भूल गई। शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में किसान, मजदूर, सरकारी कर्मचारी और युवा सबका ध्यान रखा गया है।
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर पंचायतों में 10 लाख नौकरियां देंगे, निजी उद्योगों को बढ़ावा देंगे। युवाओं को स्वयं का व्यवसाय शुरू करने पर तीन साल तक सरकारी विभाग की अनुमति नहीं लेनी पड़ेगी। कांग्रेस नेता ने कहा कि किसानों के लिए संसद में अलग से किसान बजट पेश किया जायेगा। इसके अलावा कांग्रेस ने घोषणा पत्र में रक्षा और सुरक्षा उपकरणों के निर्माण के लिए घरेलू क्षमता विकसित करने का वायदा किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS