ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
स्मृति ईरानी ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- किसी और जगह से पर्चा भरना अमेठी की जनता का अपमान
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2019 3:18:51 PM
स्मृति ईरानी ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- किसी और जगह से पर्चा भरना अमेठी की जनता का अपमान

नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर केरल के वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन पत्र भरने को लेकर उन पर निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने कहा कि यह अमेठी की जनता का अपमान और उनके साथ धोखा है।

 
स्मृति ने आज यहां संवाददाताओं बात करते हुए कहा कि जो व्यक्ति पिछले 15 साल से अमेठी में है, उसने अपने समर्थकों को छोड़ना तय कर लिया और किसी अन्य निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन पत्र भरने का फैसला किया क्योंकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पता है कि राहुल को अमेठी में समर्थन नहीं है। 
 
उन्होंने कहा, 'वह किसी और लोकसभा क्षेत्र में अपना पर्चा भरने जा रहे हैं, यह अमेठी का अपमान, अमेठी से धोखा है और अमेठी की जनता यह बर्दाश्त नहीं करेगी।" 
 
 
गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज केरल के वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया है। उनके साथ बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थी। उसके बाद राहुल ने वहां पर करीब दो किलोमीटर का मेगा रोड शो किया। इसके साथ ही, राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के अमेठी से भी चुनाव लड़ रहे हैं। राहुल गांधी के वायनाड सीट से लड़ने के फैसले को दक्षिण राज्यों में कांग्रेस की स्थिति मजबूत करने के प्रयासों के तौर पर भी देखा जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS