ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जेटली ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- जिनके घर शीशे के हों वो दूसरों पर पत्‍थर नहीं फेंकते
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2019 10:34:20 AM
जेटली ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- जिनके घर शीशे के हों वो दूसरों पर पत्‍थर नहीं फेंकते

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्‍त मंत्री एवं भाजपा नेता अरुण जेटली ने नेहरू-गांधी परिवार के सदस्यों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग 'संपत्ति सृजन स्‍कीम' से धन कमाते हैं। इनका और इनकी टीम का एक राजनैतिक तरीका रहा है कि जो ईमानदारी से काम कर रहा है उस पर झूठे आरोप लगाकर उसे परेशान कर दो। हालांकि इन्‍हें समझना चाहिए कि 'जिनके घर शीशे के हों वो दूसरों पर पत्‍थर नहीं फेंका करते।'

 
जेटली ने मीडिया रिपोर्टों का हवाला देते हुए कहा कि आर्थिक घोटालों में फंसे जिग्नेश शाह और रियल स्टेट कारोबारी संजय चंद्रा के जरिए अपने को देश का ‘पहला परिवार’ मानने वाले लोगों ने बैठे बिठाए भारी कमाई की। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि दक्षिणी दिल्ली में एक फार्म हाउस है जिसे बड़ी धनराशि पर जिग्नेश शाह को किराए पर दिया गया। इस किराएदार ने फार्म हाउस के मालिक भाई-बहन को बड़ी मात्रा में अग्रिम राशि दी। फार्म हाउस के कर्मचारियों का वेतन भी उन्होंने अदा किया।
 
यह भी आश्चर्य की बात है कि जिग्नेश शाह का दिल्ली में कोई कारोबार नही है तथा वह इस फार्म में कभी नही रहा। जेटली के अनुसार, जिग्नेश शाह के जरिए हासिल की गई धनराशि को रियल स्टेट कारोबारी संजय चंद्रा की कंपनी में निवेश किया गया। इस प्रकार राहुल और प्रियंका ने चंद्रा की कंपनी से भी भारी कमाई की। भाजपा नेता ने कहा कि जिग्नेश शाह और संजय चंद्रा ग्राहकों को धोखा देने के आपराधिक मामलों में फंसे हैं।
 
चंद्रा इस समय तिहाड़ जेल में है। वास्तव में इन कारोबारियों ने राजनीतिक संरक्षण हासिल करने के लिए नेहरू-गांधी परिवार के सदस्यों को कमाई का जरिया मुहैया कराया। जेटली ने कहा कि चौकीदार ने आखिरकार चोर पकड़ ही लिया। अब प्रधानमंत्री बनने का दावा रखने वाले राहुल गांधी को देश को बताना चाहिए कि सच्चाई क्या है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS