ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
अलगाववादियों के हित में है कांग्रेस का घोषणापत्रः निर्मला सीतारमण
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2019 3:13:46 PM
अलगाववादियों के हित में है कांग्रेस का घोषणापत्रः निर्मला सीतारमण

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर हमला जारी रखते हुए आज कहा कि विपक्षी दल सुरक्षा बलों का मनोबल तोड़ने और अलगावावादियों माओवादियों को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। 

 
रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता में कांग्रेस के घोषणापत्र की तीखी आलोचना करते हुए कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के घोषणापत्र में जम्मू कश्मीर और देश के अन्य हिस्सों में अलगाववादियों को बढ़ावा देने का काम किया गया है। 
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में सेना के मनोबल को नीचा दिखाने की कोशिश की गई है और अलगाववादी नेताओं और आतंकियों को बचाने का काम किया गया है। आर्म्ड फ़ोर्स स्पेशल पावर एक्ट (एएफएसपीए) के तहत सेना को जो ताकत मिली है, उसे हटाने की बात कांग्रेस के घोषणापत्र में कही गई है। उन्होंने सवाल किया कि क्या कांग्रेस सेना और जिला प्रशासन का मनोबल तोड़ना चाहती है।
 
रक्षामंत्री ने कहा कि जम्मू कश्मीर में हमारे जवान किस माहौल में काम करते हैं, यह सब कोई जानता है । इसके बावजूद, कांग्रेस पार्टी जवानों के मनोबल को तोड़ने का प्रयास कर रही है । उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस अर्द्धसैनिक बलों के मारे गए जवानों को शहीद का दर्जा देने की बात कर रही है वहीं उनको जो ताकत मिली है उसे हटाने की बात की कर रही है। सीतारमन ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र देशद्रोही और अलगाववादियों को समर्थन देने के लिए जारी किया गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS