ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कांग्रेस पर प्रधानमंत्री मोदी का वार, घोषणा पत्र को बताया ढकोसला पत्र
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2019 1:55:41 PM
कांग्रेस पर प्रधानमंत्री मोदी का वार, घोषणा पत्र को बताया ढकोसला पत्र

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज अरुणाचल के पासीघाट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

 
उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र को ढकोसला पत्र बताया है। साथ ही प्रदेश के लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि अरुणाचल प्रदेश के लोगों के समर्थन की वजह से हम सड़कों, राष्ट्रीय राजमार्ग, रेलवे को विकसित करने और देश के बाकी हिस्सों के साथ राज्य के हवाई संपर्क को बेहतर किया। ये सभी आपके मजबूत विश्वास का परिणाम है।
 
उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई अब तेज होती जा रही े चरण के मतदान के लिए अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में चुनाव प्रचार भी जोरों पर है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को पश्चिम बंगाल में भी रैली करेंगे। बंगाल में पीएम की दो रैलियां हैं, जिसमें कोलकाता की रैली भी शामिल है।
 
बंगाल में रैली से पहले अरुणाचल प्रदेश की रैली में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आपने कांग्रेस के 60 वर्ष भी देखे और चौकीदार के 60 दिन भी। साठ वर्षों में कांग्रेस के कितने नेता अरुणाचल आए थे। आपने कांग्रेस को इतने साल तक प्यार दिया, क्या उन्होंने आपके प्यार को सम्मान दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS