ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
हार्दिक पटेल को सुप्रीम कोर्ट से झटका, सजा के निलंबन पर तत्काल सुनवाई से किया इनकार
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2019 1:20:23 PM
हार्दिक पटेल को सुप्रीम कोर्ट से झटका, सजा के निलंबन पर तत्काल सुनवाई से किया इनकार

नई दिल्ली। हार्दिक पटेल की आम चुनाव में उतरने की उम्मीदों को सुप्रीम कोर्ट से भी करारा झटका लगा है। 2015 में गुजरात के मेहसाणा में दंगा भड़काने के मामले में उनकी सजा को निलंबित करने की याचिका पर शीर्ष अदालत ने तत्काल सुनवाई से इनकार कर दिया है। कोर्ट ने इस पर सुनवाई के लिए 4 अप्रैल की तारीख तय की है। 

 
याचिका में हार्दिक ने गुजरात हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगाने और सजा को निलंबित करने की मांग की है। हार्दिक ने अपनी याचिका में कहा है कि नामांकन का आखिरी दिन 4 अप्रैल है, इसलिए हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगाई जाए।
 
हार्दिक पटेल को 2015 में गुजरात के विसनगर दंगा मामले में निचली अदालत ने 2 साल की सजा सुनाई थी। निचली अदालत की सजा के खिलाफ हाईकोर्ट ने गुजरात हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। 
 
गुजरात हाईकोर्ट ने पिछले 29 मार्च को हाईकोर्ट की याचिका खारिज कर दी थी। इससे उनके नामांकन दाखिल करने पर ग्रहण लग गया। हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ हार्दिक ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS