ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
पूर्वोत्तर में भी बहेगी विकास की गंगा, अरुणाचल का डबल विकास होगा: प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2019 2:50:00 PM
पूर्वोत्तर में भी बहेगी विकास की गंगा, अरुणाचल का डबल विकास होगा: प्रधानमंत्री मोदी

इटानगर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्वोत्तर में अरुणाचल प्रदेश के वेस्ट सियांग जिला मुख्यालय शहर आलो में आयोजित भाजपा की एक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा, विकास के डबल इंजन के लिए मिल रहे आपके आशीर्वाद को मैं अपने सिर माथे पर रखता हूं। पिछले पांच वर्षों में मैं देश के लिए जो भी कर पाया हूं, उसके पीछे आपका साथ, समर्थन और आशीर्वाद ही है। उन्होंने कहा, मैं अगले पांच साल में 25 साल तक का विकास करने का इरादा लेकर यहां आया हूं। 

 
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल भ्रष्टाचार करने और करने वालों को संरक्षण देने में लगी हुई है। जो देश को खोखला कर रही है। ये आतंकवादियों की भाषा बोलते हैं, आज हिन्दुस्तान में उनको कोई पूछ नहीं रहा है, लेकिन पाकिस्तान में उनकी जयजयकार हो रही है। पाकिस्तान में अखबारों में उनकी तस्वीरें छप रही हैं। 
 
पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, आपने बताया था कि 30 साल आलो की जमीन पर पहली बार किसी पीएम ने कदम रखा है। मोदी ने कहा कि भाजपा के पास देश को सुरक्षित करने की क्षमता है। जबकि विरोधी पार्टियों के पास इच्छा शक्ति नहीं है। उन्होंने केन्द्र की भाजपा नीत गठबंधन सरकार द्वारा चलाई गई अनेक योजनाओं जैसे विद्युतिकरण, घरेलु गैस कनेक्शन, शौचालय आदि योजनाओं के बारें में विस्तार से बताया। मोदी ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में भाजपा सरकार ने जिताना काम किया है, उतना कार्य कांग्रेस पिछले 55 लर्षों में नहीं कर पायी।
 
अरुणाचल प्रदेश के लोगों से भाजपा का समर्थन करने की अपील करते हुए मोदी ने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार के आते ही ट्राइवेल रिसर्च इंस्टीट्यूट, सैनिक स्कूल के साथ-साथ सड़क, हवाई और इंटरनेट कनेक्टिविटी आदि तेजी से बढ़ गया है। राज्य में करोड़ों रुपये की परियोजनाओं पर तेजी से काम चल रहा है। हम देश के साथ-साथ राज्य का भी चौकीदार बनने के लिए तैयार हैं। राज्य के विकास के साथ-साथ उनकी संस्कृति, पूर्वजों की परंपरा की भी चौकीदारी करेंगें। 
 
राज्य में लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा के भी चुनाव पहले चरण के तहत 11 अप्रैल को होने जा रहा है। मोदी ने दोनों चुनावों के लिए लोगों से वोट मांगा है। जनसभा में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू, मुख्यमंत्री पेमा खांडू के साथ-साथ हाजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया। लोगों ने प्रधानमंत्री के एक-एक बयान पर जमकर ताली बजाई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS