ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: बनिहाल में जवाहर टनल के पास कार में ब्लास्ट, कोई हताहत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2019 2:14:56 PM
जम्मू/कश्मीर: बनिहाल में जवाहर टनल के पास कार में ब्लास्ट, कोई हताहत नहीं

बनिहाल। श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर बनिहाल में देश की सबसे लंबी सुरंग जवाहर टनल में आज सुबह एक कार में विस्फोट हो गया जिसमें कार पूरी तरह नष्ट हो गई। उस समय पास से गुजर रहा सीआरपीएफ का एक वाहन मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। माना जा रहा है कि कार में सिलेंडर गैस फटने से धमाका हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। धमाके के समय कार का ड्राइवर भाग निकला। 

 
जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर श्रीनगर से जम्मू आ रही एक कार ने पास से गुजर रहे सीआरपीएफ के काफिले के वाहन को पीछे से टक्कर मारी और इसके बाद धमाका हो गया जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। धमाके से सीआरपीएफ के एक वाहन की खिड़की को भी मामूली रूप से नुकसान पहुंचा है।
 
खबर लिखे जाने तक हादसे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है परन्तु कहा जा रहा है कि एक बार फिर सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाने के इरादे से यह विस्फोट किया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। 
 
बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले के एक वाहन को आतंकियों ने कार विस्फोट से उड़ा दिया था जिसमें 42 जवान शहीद हो गए थे। उसके बाद से ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS