ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना में कहा, नए भारत के नवनिर्माण के लिए करें मतदान
By Deshwani | Publish Date: 29/3/2019 6:44:52 PM
प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना में कहा, नए भारत के नवनिर्माण के लिए करें मतदान

महबूबनगर (तेलंगाना)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तेलंगाना के लोगों से कहा कि वे नए भारत के लिए मतदान करें और इससे राज्य के लोगों को भी फायदा होगा। इसके साथ ही मोदी ने कहा कि देश के नागरिक बिना किसी भय के आगे बढ़ रहे हैं क्योंकि चौकीदार सतर्क है। 

 
प्रधानमंत्री आज यहां एक विशाल जन रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर भी निशाना साधा। पिछले साल विधानसभा चुनाव में भारी जीत के बाद भी कैबिनेट गठन में देरी को लेकर मोदी ने चंद्रशेखर राव पर हमला बोला और कहा कि वह किसी ज्योतिषी से प्रभावित रहे होंगे। राव के बारे में कहा जाता है कि वह धार्मिक रीति-रिवाजों और ज्योतिष में खासा यकीन रखते हैं।
 
मोदी ने राव को वंशवाद तथा तुष्टीकरण की राजनीति का ‘‘चेहरा’’ बताया।  लोकसभा चुनावों की घोषणा होने के बाद यहां अपनी पहली चुनावी सभा में मोदी ने कहा कि तमाम आलोचनाओं के बाद भी वह लोगों के आशीर्वाद के कारण विकास के अपने एजेंडे पर आगे बढ़ते रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘आपके आशीर्वाद से मुझे सभी प्रकार के दबावों को झेलने में मदद मिली। यही कारण है कि मैं निर्णय लेने वाली सरकार चला सका।’’ मोदी ने जोर दिया कि राजग सरकार ने अपने पिछले पांच साल के कार्यकाल के दौरान महिलाओं तथा किसानों की सुरक्षा सहित अन्य चीजों के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी।
उन्होंने कहा कि वह स्वच्छता से लेकर अंतरिक्ष तक विभिन्न क्षेत्रों में कठोर परिश्रम कर रहे हैं। वह जाहिरा तौर पर मिशन शक्ति का जिक्र कर रहे थे जिसके तहत भारत ने अंतरिक्ष में उपग्रह को मार गिराने की क्षमता हासिल की है। मोदी ने कहा, ‘‘11 अप्रैल को आप किसी सांसद या प्रधानमंत्री के लिए मतदान नहीं करेंगे बल्कि एक नए भारत के लिए मत देंगे...।’’ उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा में भी सुधार हुआ है और बम विस्फोट कश्मीर के कुछ हिस्सों तक सिमट कर रह गया है। वहीं देश के अन्य हिस्सों में कोई आतंकी हमला नहीं हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS