ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राजनीतिक स्वार्थ साधने के लिए कांग्रेस ने रची हिंदू आतंकवाद की साजिशः जेटली
By Deshwani | Publish Date: 29/3/2019 3:49:14 PM
राजनीतिक स्वार्थ साधने के लिए कांग्रेस ने रची हिंदू आतंकवाद की साजिशः जेटली

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्तमंत्री नेता अरुण जेटली ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आज कहा कि विपक्षी दल ने राजनीतिक लाभ लेने के लिए हिंदू आतंकवाद बोलकर मनगढ़ंत कहानी बनाई और पूरे हिंदू समाज को कलंकित करने का काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने इस कृत्य के लिए पूरे समाज से माफी मांगनी चाहिए।

 
जेटली ने आज भाजपा मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट मामले में तत्कालीन संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) और कांग्रेस के पास कोई सबूत नहीं था। ऐसे में तब कांग्रेस ने हिंदू आतंकवाद बोलकर, हिंदू समाज को कलंकित करने का काम किया। उन्होंने कहा कि इतिहास में इस तरह से हिंदू समाज को बदनाम करने का काम पहली बार हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस मामले में हिंदुओं को आतंकी मान रही थी, इसलिए फर्जी तरीके से तीन-चार मुकदमे बनाए गए, जिसमें से एक भी न्यायालय में टिक नहीं पाया।
 
वरिष्ठ नेता ने कहा कि कांग्रेस ने महज राजनीतिक लाभ लेने के लिए झूठी और फर्जी कहानी बनाई। इसके साथ ही आरोपितों को 10-10 साल तक जेलों में रखा गया जबकि जज ने स्पष्ट तौर पर कहा कि इस केस में कोई गवाह नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिना किसी सबूत के हिंदू समाज को बदनाम करने के लिए हिंदू आतंकवाद की साजिश गढ़ी गई और बेगुनाह लोगों को पकड़ा गया। भाजपा नेता ने कहा कि समझौता मामले की पूरी कहानी झूठे तथ्यों पर आधारित था। 
 
गौरतलब है कि इसी महीने एनआईए की अदालत में इस मामले में सभी चार आरोपियों.. नब कुमार सरकार उर्फ स्वामी असीमानंद, लोकेश शर्मा, कमल चौहान और रजिंदर चौधरी को बरी कर दिया गया था. समझौता एक्सप्रेस में 18 फरवरी 2007 को हरियाणा के पानीपत के पास विस्फोट हुआ था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS