ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
भाजपा में शामिल हुईंं जया प्रदा, रामपुर से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2019 3:39:29 PM
भाजपा में शामिल हुईंं जया प्रदा, रामपुर से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली। अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी से पूर्व सांसद जया प्रदा ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होना उनके जीवन का अहम पल है और वह जी-जान से पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए काम करेंगी। उन्होंने कहा कि उनका जीवन अब भाजपा के लिए समर्पित है।

 
भाजपा मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव ने जया प्रदा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता की पर्ची देकर उनको विधिवत भाजपा में शामिल कराया। उन्होंने जया प्रदा का स्वागत करते हुए कहा कि वह सिनेमा की मशहूर हस्ती रही हैं और किसी परिचय की मोहताज नही हैं। जया का एक लंबे समय का राजनीतिक अनुभव रहा है। तीन बार सांसद भी रही हैं। सांस्कृतिक, सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में लंबे समय से काम करती रही हैं। अब वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश सेवा का काम करेंगी।
 
इस अवसर पर जया प्रदा ने कहा कि भाजपा में शामिल होना उनके जीवन का एक अहम पल है। उन्होंने कहा कि सिनेमा हो या राजनीति उन्होंने पूरे दिल से अपनाया और पूरे समर्पित भाव से काम किया है। जयाप्रदा ने कहा कि भाजपा ने उन्हें सम्मान के साथ स्वीकार किया है। इसके लिए वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह की हृदय से आभारी हैं। 
 
समझा जा रहा है कि भाजपा जया प्रदा को उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के मुकाबले मैदान में उतारेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS