ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बसपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, इन दिग्गजों को सौंपी जीत की जिम्मेदारी
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2019 1:19:09 PM
बसपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, इन दिग्गजों को सौंपी जीत की जिम्मेदारी

लखनऊ। लोकसभा चुनाव आने को हैं ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही हैं। इसी क्रम में बसपा ने भी अपने स्टार प्रचारकों में बड़े नाम शामिल किए हैं। बसपा ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। 

 
बसपा सुप्रीमो ने बीस स्टार प्रचारक बनाए हैं जिसमें उनके भतीजे आकाश का नाम भी शामिल है। लिस्ट में पहले नंबर पर मायावती जबकि दूसरे नंबर पर सतीश चंद्र मिश्रा का नाम है। आकाश आनंद कुछ दिनों पहले ही विदेश से पढ़ाई करके लौटे हैं और मायावती के साथ जुड़कर राजनीति के गुर सीख रहे हैं। 
 
ये हैं बीएसपी के स्टार प्रचारक 
मायावती, सतीश चंद्र मिश्रा, आकाश आनंद, आरएस कुशवाहा, समसुद्दीन राईन, राजकुमार गौतम, नरेश गौतम, सुरेश कश्यप, महिपाल सिंह माजरा, जनेश्वर प्रसाद, राजकुमार, प्रेमचंद्र गौतम, सतपाल पीपला, कमल सिंह राज, मुरारी लाल केन, दिनेश काजीपुर, रवि जाटव, रणविजय सिंह और पूजन प्रसाद। 
 
बता दें कि इससे पहले बुधवार को मायावती ने ऐलान किया था कि वह लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी। माया ने कहा था कि वह जब चाहें लोकसभा का चुनाव जीत सकती हैं। नगीना सीट से बीएसपी सुप्रीमो के चुनाव लड़ने की चर्चा थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS