ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2019 1:00:08 PM
सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वालों को जनता माफ नहीं करेगी: प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय सेना की एयर स्ट्राइक पर कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों द्वारा सवाल उठाने को शर्मनाक करार दिया है। उन्होंने कहा कि सेना के शौर्य पर सवाल खड़ा करना विपक्ष का स्वभाव रहा है लेकिन देश की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। 

 

प्रधानमंत्री ने यह टिप्पणी शुक्रवार को कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा द्वारा बालाकोट में भारतीय सेना की कार्रवाई पर सवाल खड़ा करने के बाद आई है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस में आतंकवादियों को जवाब देने का साहस नहीं था और यह बात स्वयं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सलाहकार पित्रोदा ने स्वीकार की है। मोदी ने सेना पर सवाल उठाने के लिए रामगोपाल यादव की भी निंदा करते हुए कहा कि उन्होंने देश की सेना का अपमान किया है।

 

उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के सबसे भरोसेमंद सलाहकार और मार्गदर्शक ने भारत की सशस्त्र सेनाओं का अपमान करते हुए कांग्रेस की ओर से पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस समारोह की शुरूआत की है। शर्म की बात है।

 

मोदी ने कहा, कांग्रेस के शाही वंश के वफादार दरबारी स्वीकार करते हैं कि राष्ट्र पहले से ही जानता था- कांग्रेस आतंक की ताकतों का जवाब देने के लिए तैयार नहीं थी। उन्होंने कहा कि यह एक न्यू इंडिया है- हम आतंकवादियों को उस भाषा में जवाब देंगे जो वे समझते हैं और ब्याज के साथ।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे सशस्त्र बलों पर सवाल खड़ा करना और आतंकवादियों से माफी मांगना विपक्ष का स्वभाव है। उन्होंने कहा कि राम गोपाल जी जैसे वरिष्ठ नेता का यह निंदनीय बयान उन सभी का अपमान करता है जिन्होंने कश्मीर की रक्षा में अपनी जान दी है। यह हमारे शहीदों के परिवारों को अपमानित करता है।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि वे विपक्षी नेताओं से उनके बयानों को लेकर सवाल पूछें। उन्होंने लिखा, 'विरोधी दल बार-बार सेना की बेइज्जती करते हैं। मैं अपने देशवासियों से अपील करता हूं कि आप इन लोगों से उनके बयान पर सवाल पूछें। उन्हें बता दें कि 130 करोड़ लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे। पूरा भारत हमारी सेना के साथ है। जनता माफ नहीं करेगी।' 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS