ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
मायावती की कांग्रेस को चुनौती, यूपी में 80 सीटों पर खड़ा करें प्रत्याशी
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 1:28:04 PM
मायावती की कांग्रेस को चुनौती, यूपी में 80 सीटों पर खड़ा करें प्रत्याशी

लखनऊ। बसपा-समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल तीन पार्टियों के लिए यूपी में सात सीटे छोड़ने वाली कांग्रेस पार्टी पर आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रम न फैलाएं। हमारा कांग्रेस से कोई गठबंधन नहीं है। हम भाजपा से लड़ने में पूरी तरह सक्षम हैं। 

 
मायावती ने कहा वह एक बार फिर साफ तौर पर स्पष्ट कर देना चाहती हैं कि यूपी समेत पूरे देश में कांग्रेस पार्टी से हमारा कोई भी किसी भी प्रकार का तालमेल व गठबंधन आदि बिल्कुल भी नहीं है। हमारे लोग कांग्रेस पार्टी द्वारा आए दिन फैलाये जा रहे किस्म-किस्म के भ्रम में कतई ना आएं। उन्होंने कहा ​कि वैसे भी इनको यह मालूम होना चाहिये कि हमारी पार्टी के लोग कांग्रेस पार्टी के इस किस्म के हथकंडे में किसी भी कीमत पर बहकावें में आने वाले नहीं हैं। 
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से तरह से स्वतंत्र है कि वह यूपी की 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करके अकेले चुनाव लड़े। उन्होंने कहा कि हमारा यहां बना गठबंधन अकेले भाजपा को पराजित करने में पूरी तरह से सक्षम है। 
 
गौरतलब है कि कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने रविवार को कहा था कि सपा-बसपा और रालोद गठबंधन ने हमको दो सीटें रायबरेली एवं अमेठी दी हैं। हमने भी इस गठबंधन का पूरा सम्मान करते हुए सात सीटें इनके नेताओं के लिए छोड़ दी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS