ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जम्मू/कश्मीर: आतंकियों ने महिला एसपीओ को मारी गोली, अस्पताल में तोड़ा दम
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2019 6:06:41 PM
जम्मू/कश्मीर: आतंकियों ने महिला एसपीओ को मारी गोली, अस्पताल में तोड़ा दम

जम्मू। शोपियां जिले के विहील क्षेत्र में एक महिला एसपीओ की शनिवार की दोपहर को आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार जिले के विहील गांव में कुछ नकाबपोश आतंकियों ने पुलिस विभाग में एसपीओ के पद पर कार्यरत मंज़ूर अहमद की बेटी खुशबू को आज दोपहर में उसके घर में घुसकर गोली मार दी। इस आतंकी हमले में महिला एसपीओ गम्भीर रूप से घायल हो गई। घायल एसपीओ को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया जहां पर उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। 

 
घटना के तुरंत बाद सेना, एसओजी तथा सीआरपीएफ ने पूरे क्षेत्र को घेरकर हमलावर आतंकियों की दबिश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। पिछले 3 दिन के दौरान दक्षिणी कश्मीर में यह आतंकियों की तरफ से की गई तीसरी हत्या है। इससे पहले पुलवामा जिले के अवंतीपोरा क्षेत्र के गुलजारपोरा में गुरुवार देर रात मंजूर अहमद लोन की हत्या कर दी गई थी। लोन को घर से जबरन उठाकर आतंकी ले गए और निकटवर्ती गुलजारपोरा में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। वहीं, बुधवार को पुलवामा जिले में सेना के एक पूर्व जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS