ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
राष्ट्रीय
कानून सबके लिए एक समान हो, चाहे वाड्रा हो या प्रधानमंत्री: राहुल गांधी
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2019 6:26:33 PM
कानून सबके लिए एक समान हो, चाहे वाड्रा हो या प्रधानमंत्री: राहुल गांधी

चेन्नई। केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर जीएसटी को सरल बनाने और करों में यथासंभव कटौती का प्रयास किया जायेगा। यह बात स्टेला मैरिस कॉलेज फॉर वुमन की छात्राओं से रू-ब-रू होने पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कही। 

 
उन्होंने छात्राओं के सवालों के जवाब भी दिये। अपने बहनोई रॉबर्ट वाड्रा पर पूछे गए सवाल के जवाब में राहुल ने कहा कि कानून सबके लिए समान और एक हो, वह चाहे वाड्रा हो या प्रधानमंत्री। सबकी जांच होनी चाहिए। वह मामला भले ही राफेल का क्यों न हो। 
 
राहुल ने राफेल मामले को लेकर मोदी पर हमला किया। कहा, प्रधानमंत्री मोदी का सरकारी दस्तावेजों में नाम है। इनसे साफ होता है कि राफेल पर डसॉल्ट के साथ समानांतर रूप से बातचीत करने के लिए वह सीधे जिम्मेदार हैं। प्रधानमंत्री ने निजी तौर पर राफेल सौदे में अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाया है।
 
महिलाओं की स्थिति पर एक छात्रा के सवाल पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि दक्षिण भारत में महिलाओं की स्थिति उत्तर भारत के राज्यों से बेहतर है। 
 
राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव एक विचारधारा की लड़ाई के समान है। कांग्रेस के सत्ता में आने पर अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए आप क्या करेंगे, के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि वे जीएसटी को सरल बनाएंगे और करों में यथासंभव कटौती करने का प्रयास करेंगे। राहुल ने यह भी आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के आर्थिक अपराधियों, जैसे मेहुल चोकसी और नीरव मोदी को देश से भागने में मदद की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS