ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
स्मृति ईरानी का राहुल-वाड्रा पर हमला, जीजा-साले दोनों भ्रष्टाचार में लिप्त
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2019 4:35:57 PM
स्मृति ईरानी का राहुल-वाड्रा पर हमला, जीजा-साले दोनों भ्रष्टाचार में लिप्त

नई दिल्ली। भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भ्रष्टाचार के मामले में शामिल होने का आरोप लगाते हुए आज कहा पूर्व की मनमोहन सरकार में रक्षा और पेट्रोलियम संबंधित सौदों में संजय भंडारी और सीसी थंपी के तार जुड़े हैं। इन सौदों की जांच में पता लगता है जीजा जी (राबर्ट वाड्रा) के साथ उनके साले साहब भी पारिवारिक भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

 
केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कुछ समाचारों के माध्यम से जानकारी मिली है कि एचएल पाहवा नाम के एक शख्सु के यहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमार में उसके पास से राहुल गांधी के साथ लेनदेन के दस्तावेज मिले हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस का शीर्ष परिवार पूरी तरह से शामिल है। पाहवा के वहां से राहुल गांधी से संबंधित जो दस्तावेज सामने आए हैं उसके अनुसार हरियाणा में जमीन की खरीदी की गई है। उन्होंने कहा कि जो समाचार सामने आ रहे हैं उसमें इस बात का भी जिक्र है कि जमीन खरीद के मामले में राबर्ट वाड्रा के साथ-साथ उनकी पत्नी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा का भी नाम शामिल है।
 
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि संस्थागत भ्रष्टाचार कांग्रेस की एक देन रही है। लेकिन पिछले 24 घंटों में समाचार माध्यमों से जो तथ्य आए हैं वो दर्शाते हैं कि कैसे गांधी-वाड्रा परिवार ने पारिवारिक भ्रष्टाचार को परिभाषित किया है। उन्होंने कहा कि जमीन की खरीददारी से संबंधित इन दस्तावेजों से ये बात सामने आई कि एचएल पाहवा के साथ राहुल गांधी के आर्थिक संबंध हैं। एच एल पाहवा के यहां हुई छापेमारी में चौकाने वाली बात ये है कि उनके पास जमीन की खरीद फरोख्त के लिए पैसे नहीं थे। राहुल गांधी और श्रीमती वाड्रा के लिए जमीन खरीदने के लिए सीसी थंपी ने 50 करोड़ से ज्यादा रुपये दिए।
 
उन्होंने कहा कि जो दस्तावेज सामने आए उससे साफ है कि मनमोहन सरकार के दौरान पेट्रोलियम और रक्षा सौदे की जांच में संजय भंडारी और सीसी थंपी के तार जुड़े हैं और राहुल गांधी की भी इसमें भागीदारी है। इन सौदों की जांच में पता लगता है जीजा जी के साथ साले साहब भी पारिवारिक भ्रष्टाचार में पूरी तरह से शामिल हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS