ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
वतन वापसी के बाद विंग कमांडर अभिनंदन से मिलीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण
By Deshwani | Publish Date: 2/3/2019 6:06:41 PM
वतन वापसी के बाद विंग कमांडर अभिनंदन से मिलीं रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

नई दिल्ली। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज पाकिस्तान के कब्जे में दो दिन रहने के बाद स्वदेश वापसी करने वाले विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान से मुलाकात की। इस दौरान रक्षामंत्री के साथ वायुसेना के अधिकारी भी मौजूद थे।

 
विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान शुक्रवार को वाघा-अटारी बॉर्डर से सकुशल भारत आए थे। इसके बाद कुछ मिनटों के लिए उन्हें देर रात उनके परिजनों से मुलाकात करने का मौका मिला। आज सुबह अभिनंदन ने वायु सेना प्रमुख एयर मार्शल बीएस धनोआ से मुलाकात की।
मिग-21 से पैराशूट के माध्यम से बचाव की स्थिति में उतरने के बाद पाकिस्तानी सीमा में चले जाने से उन्हें पाक अधिकारियों ने युद्धबंदी बनाया था। एयरफोर्स अधिकारियों का कहना है कि उन्हें अगले कुछ दिन तक निगरानी में रखा जाएगा। यह एक प्रक्रिया है जिसमें लगातार उनके स्वास्थ्य, मानसिक स्थिति और अन्य विषयों पर ध्यान दिया जाएगा। वह पहले ही शुरुआती जांच से गुजर चुके हैं, आज उनकी कई चिकित्सीय परीक्षा की जानी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS