ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बसपा प्रमुख मायावती ने अभिनंदन की वतन वापसी पर जताई खुशी
By Deshwani | Publish Date: 2/3/2019 2:56:17 PM
बसपा प्रमुख मायावती ने अभिनंदन की वतन वापसी पर जताई खुशी

नई दिल्ली। विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की वतन वापसी का बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने स्वागत किया है। 

 
उन्होंने कहा कि अभिनंदन के भारत आने से देश की जनता के दिल में संतोष व तनाव में कमी आना स्वाभाविक है। 
 
मायावती ने आज ट्विटर के माध्यम से अभिनंदन की देश वापसी पर अपनी खुशी का इजहार किया। उन्होंने कहा कि इस समय दोनों देशों को परस्पर बदलते माहौल में भारत को सुरक्षा-सम्मान व अपने पड़ोसी देशों के साथ रिश्तों पर दीर्घकालीन, विश्वसनीय व मजबूत नीति बनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि उसी हिसाब देश को इस वक्त पूरी तैयारी करने की जरूरत है।
 
उन्होंने मोदी सरकार पर तंज भी कसा और कहा कि एक ऐसे वक्त में जब देश में संकट के बादल छाए हैं। तब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS