ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
अभिनंदन की वापसी पर बोलीं मायावती, 'देश को तब सकून मिलेगा, जब जांबाज अफसर वापस घर आएगा'
By Deshwani | Publish Date: 28/2/2019 2:48:52 PM
अभिनंदन की वापसी पर बोलीं मायावती, 'देश को तब सकून मिलेगा, जब जांबाज अफसर वापस घर आएगा'

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच बुधवार को हुए हवाई संघर्ष के बाद पाकिस्तान ने भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान को हिरासत में लिए जाने के बाद उनकी जल्‍द स्‍वदेशी वापसी हो सकती है। इसके लिए भारत सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है। इन सबके बीच विपक्षी पार्टियां भी भारतीय वायुसेना के जाबाज कमांडर अभिनंदन की जल्द से जल्द वापसी की मांग कर रहे हैं। 

 
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भारतीय वायुसेना के पायलट के पाकिस्तान के कब्जे में होने पर चिंता जताई है। बसपा सुप्रीमो ने आज ट्वीट कर कहा कि पाकिस्तान का हवाई हमला सेना ने कल नाकाम कर दिया, यह बड़ी राहत की बात है। लेकिन देश का एक जांबाज एयरफोर्स अफसर पाकिस्तान के कब्ज़े में है, यह बड़ी चिंता की बात है। उस पायलट की सकुशल वापसी के लिए भारत सरकार को पूरा जी-जान लगा देने की जरूरत है। तभी देश को चैन मिलेगा। 
 
इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के लगातार बीजेपी पार्टी के नेताओं को संबोधित करने पर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाये हैं और देश को नेतृत्व की सख्त जरूरत है, वैसे में पीएम मोदी देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय अपनी पार्टी की चिंता करते हुए बीजेपी वर्करों को सम्बोधित कर रहे हैं। यह बेहद हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS