ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
जब अमेरिका पाकिस्तान में घुसकर ओसामा को मार सकता है तो कुछ भी हो सकता है: जेटली
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2019 4:26:00 PM
जब अमेरिका पाकिस्तान में घुसकर ओसामा को मार सकता है तो कुछ भी हो सकता है: जेटली

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने भारत-पाकिस्तान सीमा पर बढ़ रहे तनाव के बीच बेहद सख्त शब्दों में आतंकियों और उन्हें पनाह देने वाले पाकिस्तान को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि अमेरिका यदि आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को मारने के लिए पाकिस्तान में कार्रवाई कर सकता है तो आज के हालात में कुछ भी संभव है।

 
जेटली ने यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि पिछले सप्ताह से पूरा देश एकजुट है। राजनीति में एक हफ्ते का समय बहुत अधिक समझा जाता है। पिछले एक हफ्ते के दौरान जिस तरह पूरा देश सरकार के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है, लगता है कि समय जल्दी बीत गया।
 
अमेरिकी कार्रवाई में पाकिस्तान के ऐबटाबाद में ओसामा बिन लादेन के मारे जाने का उल्लेख करते हुए जेटली ने कहा कि भारत भी यह सोचता था कि वह भी ऐसा कर सकता है। किसी समय यह केवल सोच विचार का विषय था और आज यह साबित हो गया है कि भारत भी यह कर सकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS