ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
देश के सभी राष्ट्रीय राजमार्गों पर बने पुल और रेल ब्रिजों पर सुरक्षा बलों की तैनाती
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2019 3:30:42 PM
देश के सभी राष्ट्रीय राजमार्गों पर बने पुल और रेल ब्रिजों पर सुरक्षा बलों की तैनाती

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान सीमा पर लगातार बढ़ रहे तनाव के चलते सीमा क्षेत्रों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके अलावा देश के तमाम दूसरे बड़े शहरों में भी पुलिस और अर्धसैनिक बलों को सचेत किया जा रहा है। 

 
गृह मंत्रालय ने देश के सभी प्रमुख मार्गों पर बने पुलों की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त बलों की तैनाती कर दी गई है। साथ ही रेलवे ब्रिजों पर भी अर्धसैनिक बलों की कंपनियां लगाई जा रही हैं। सभी हवाईअड्डों और एयरफोर्स स्टेशन और आर्मी कैंट की ओर जाने वाले मार्ग पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जम्मू-कश्मीर, राजस्थान और पंजाब में अतिरिक्त सुरक्षा बल भेजे जा रहे हैं। 
 
गृह मंत्रालय के अधिकारियों का कहना है कि पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है। वह नियंत्रण रेखा (एलओसी) और देश के दूसरे हिस्सों में हमला करने की नापाक कोशिश कर रहा है। सभी राज्यों को सचेत कर दिया गया है कि वह आत्मघाती हमलों को लेकर विशेष सावधानी बरतें। 
 
पाकिस्तान के आतंकी संगठन अब कश्मीर के अलावा दूसरे बड़े शहरों में कोई भी वारदात कर सकते हैं। साथ ही देश के सभी राष्ट्रीय राजमार्गों पर स्थित पुलों की सुरक्षा के लिए विशेष इंतजाम किए जा रहे हैं। इसके लिए अर्धसैनिक बलों को तैनात किया जा रहा है। 
 
नदियों पर जो पुल बने हैं, वहां भी सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभाल लिया है। मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया, हाईअलर्ट को देखते हुए पावर हाउस और डैम के आसपास भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS