ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
भारतीय सेना ने पाकिस्तानी लड़ाकू विमान एफ-16 को मार गिराया, पैराशूट से उतरते देखा गया पायलट
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2019 1:15:21 PM
भारतीय सेना ने पाकिस्तानी लड़ाकू विमान एफ-16 को मार गिराया, पैराशूट से उतरते देखा गया पायलट

श्रीनगर। भारतीय वायुसेना द्वारा खैबर पख्तूनख्वा के बालाकोट स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को नेस्तनाबूत किए जाने से बौखलाए पाकिस्तान ने आज सुबह हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया। उसके तीन विमान पुंछ और राजौरी क्षेत्र में घुस आए। लौटते वक्त कुछ बम भी गिराए। भारतीय सेना ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के लड़ाकू विमान एफ-16 को मार गिराया।

 
सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी विमान पर हमले के बाद पैराशूट से एक पायलट उतरता दिखा। उसकी स्थिति के बारे में अभी पता नहीं चल सका है।
 
मौजूदा हालात के मद्देनजर देश के चार एयरपोर्ट- लेह, जम्मू, श्रीनगर और पठानकोट से यात्री उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। उत्तर भारत के सभी एयरबेस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। पाकिस्तानी सेना ने बारामूला, पुंछ, राजौरी, नौशेरा और अखनूर सेक्टर में मोर्टार दागे। 
 
पाकिस्तानी सैनिक गांववालों को ढाल बनाकर फायरिंग कर रहे हैं। मौजूदा हालात को देखते हुए एलओसी से सटे गांवों में बुधवार को स्कूलों की छुट्टी कर दी गई। भारतीय वायुसेना के विमान कश्मीर में सीमा पर चौकसी बरत रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS